Ambani Wedding Jamnagar: सड़क ही नहीं जामनगर के एयरपोर्ट भी जाम.. महज 6 दिनों में पहुंच चुके हैं 350 घरेलू और 86 इंटरनेशनल विमान | Ambani Wedding Jamnagar live update

Ambani Wedding Jamnagar: सड़क ही नहीं जामनगर के एयरपोर्ट भी जाम.. महज 6 दिनों में पहुंच चुके हैं 350 घरेलू और 86 इंटरनेशनल विमान

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 08:59 AM IST, Published Date : March 4, 2024/8:56 am IST

जामनगर: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के कारण 26 फरवरी से जामनगर हवाई अड्डे पर भारी हवाई यातायात देखने को मिल रहा है। एक वरिष्ठ एयरपोर्ट अधिकारी के अनुसार, हवाई अड्डे में 26 फरवरी से 3 मार्च तक आगमन और प्रस्थान में 4,500 यात्रियों का आना-जाना हुआ है।

Read More: Bharat Jodo Nayay Yatra In MP: आज गुना से शुरू होगी यात्रा, राघोगढ़ में जनसभा को करेंगे संबोधित

जामनगर हवाई अड्डे के निदेशक डीके सिंह ने बताया की, “26 फरवरी से 3 मार्च तक, हमने आगमन और प्रस्थान में 4,500 पहुंचे है। इसी तरह 26 फरवरी से आज तक 350 घरेलू और 86 अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही हुई है। 164 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें यात्री आ गए हैं,” बता दें कि भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण (एएआई) ने हवाई अड्डे को 26 फरवरी से 6 मार्च तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानें संचालित करने की अनुमति दी है।

गौरतलब हैं कि अरबपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे के विशेष समारोह के लिए, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, रिहाना, इवांका ट्रम्प और कई पूर्व प्रधान मंत्री जैसे दिग्गज हवाई अड्डे पर पहुंचे हैं। इसी तरफ भारतीय हस्तियों में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, एमएस धोनी और सानिया नेहवाल सहित दुसरे सितारें शामिल हैं।

Read More: Rahul Gandhi on MSP: राहुल गांधी ने बताया MRP का नया मतलब.. समझा रहे थे किसानों के लिए MSP के फायदे, वायरल हो रहा Video..

तीन दिनों का प्री-वेडिंग शुक्रवार को शुरू हुआ था। इसमें मनोरंजन और व्यवसाय की दुनिया के कुछ सबसे बड़े नाम जामनगर में विशाल अंबानी एस्टेट में पहुंचे थे। कार्यक्रम के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस पूरे समारोह में ड्रोन शो और पॉप सनसनी रिहाना का शानदार प्रदर्शन भी शामिल था।