Amidst the deteriorating situation in the valley, Home Minister Amit Shah

घाटी में बिगड़ते हालातों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई बैठक, टारगेट किलिंग पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

Home Minister Amit Shah called a meeting : घाटी में लगातार हो रही हत्याओं के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने आज बड़ी बैठक बुलाई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 3, 2022/6:50 am IST

नई दिल्ली : Home Minister Amit Shah called a meeting : घाटी में लगातार हो रही हत्याओं के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने आज बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। टारगेट किलिंग से बिगड़ रहे हालात को संभालने के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने अब खुद मोर्चा संभाल लिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : अभिनेता ने फिनाइल पीकर दी जान देने की कोशिश, फिल्म फेडरेशन पर लगाया ये बड़ा आरोप 

उपराज्यपाल समेत कई वरिष्ठ अधिकारी रहेंगे उपस्थित

Home Minister Amit Shah called a meeting : दिल्ली में आज होने वाली इस बैठक में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और केंद्र शासित प्रदेश के अधिकारी शामिल होंगे। जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर पिछले 15 दिनों के अंदर दूसरी बार बैठक आयोजित की जा रही है। इस बैठक में कश्मीरी पंडितों और गैर स्थानीय लोगों पर कश्मीर में हो रहे हमले को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

यह भी पढ़े : TikTok यूजर्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही भारत में होगी ऐप की वापसी 

अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था पर होगी चर्चा

Home Minister Amit Shah called a meeting : बैठक में घाटी में हो रही आम लोगों की हत्या से लेकर जून के आखिरी में शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा होगी। पिछली बैठक के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकवाद विरोधी अभियानों पर विशेष जोर दिया था। आतंकियों ने पिछले 22 दिनों में 8 टारगेट किलिंग को अंजाम देकर घाटी में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। माना जा रहा है कि टारगेट किलिंग को लेकर गृह मंत्रालय की ओर से कोई बड़ा फैसला आ सकता है।
.