Amit Shah met Chiranjeevi and Ram Charan

केंद्रीय गृहमंत्री ने चिरंजीवी और राम चरण से की मुलाकात, ऑस्कर जीत की दी बधाई

Amit Shah met Chiranjeevi and Ram Charan: अमित शाह ने तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण से मुलाकात की।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : March 18, 2023/3:02 pm IST

Amit Shah met Chiranjeevi and Ram Charan : नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण से मुलाकात कर उन्हें फिल्म “आरआरआर” के गीत ‘नाटु नाटु’ के ऑस्कर पुरस्कार जीतने पर बधाई दी। राम चरण ने इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है।
एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी “आरआरआर” के इस गीत ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर पुरस्कार जीता है।

read more : PPF अकाउंट हो गया है बंद, तो घबराएं नहीं बस करे ये काम, तुरंत हो जाएगा एक्टिव 

Amit Shah met Chiranjeevi and Ram Charan : शाह ने शुक्रवार रात यहां ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव’ 2023 से इतर पिता-पुत्र से मुलाकात की। बाद में गृह मंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि तेलुगु फिल्म उद्योग ने भारत की “संस्कृति और अर्थव्यवस्था” को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है।

read more : IPL 2023 : RCB इन दो विस्फोटक बल्लेबाजों की जर्सी का नंबर करेगा ‘रिटायर’, ट्वीट कर दी जानकारी 

शाह ने मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों चिरंजीवी और राम चरण से मुलाकात कर खुशी हुई। तेलुगु फिल्म उद्योग ने भारत की संस्कृति व अर्थव्यवस्था को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है। “नाटु-नाटु” गीत के ऑस्कर जीतने और “आरआरआर” की अभूतपूर्व सफलता पर राम चरण को बधाई दी।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें