Today News Live Updates 22 February 2024: छत्तीसगढ़ में गरजे अमित शाह, कहा - मोदी जी को फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी ताकत बन जायेंगे |Today News Live Updates 22 February 2024
LIVE NOW

Today News Live Updates 22 February 2024: छत्तीसगढ़ में गरजे अमित शाह, कहा – मोदी जी को फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी ताकत बन जायेंगे

Today News Live Updates 22 February 2024: छत्तीसगढ़ में गरजे अमित शाह, कहा - मोदी जी को फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी ताकत बन जायेंगे

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 05:19 PM IST, Published Date : February 22, 2024/8:21 am IST

Today News Live Updates 22 February 2024: रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। उन्होंने जांजगीर में बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कि मोदी जी ने देश की अर्थतंत्र को आगे ले जाने का काम किया है। मोदी जी को फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी ताकत बन जायेंगे। दलित आदिवासी, ओबीसी समाज के लिए योजनाओं को लागू करने का काम मोदी जी ने किया है। गृहमंत्री ने कहा, कि राम के ननिहाल में आया हूं, छग राम का ननिहाल है। 500 वर्षों के इंतजार को मोदी जी ने पूरा किया है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा हुआ। छग में सरकार बने कुछ दिन ही हुए हैं। विष्णुदेव साय की सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है।

 

 

गुजरात: Today News Live Updates 22 February 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेहसाणा में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ये भारत की विकास यात्रा में एक अद्भुत कालखंड है, एक ऐसा समय है जब देव काज हो या देश काज दोनों तेज गति से हो रहे हैं। आज विकास से जुड़े 13,000 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है।

Today News Live Updates 22 February 2024: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। इसके लिए वे सबसे पहले बस्तर लोकसभा सीट पर कोडागांव में लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदार पदाधिकारी से चर्चा करेंगे। इस कार्यक्रम में उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री ,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ,कलस्टर प्रभारी एवं बस्तर क्षेत्र के प्रमुख नेता शामिल होंगे। जिसके लिए आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर पहुंच चुके हैं। जहां उनका स्वागत सीएम विष्णुदेव साय ने किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष किरण सिंह देव भी मौजूद रहे।

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत करने 8 विधायक और संगठन के 10 पदाधिकारी भी मौजूद रहे। गृहमंत्री अमित शाह रायपुर से कोंडागांव के लिए रवाना कोंडागांव के लिए रवाना होंगे। जहां वे बस्तर क्लस्टर बैठक लेंगे। वहीं इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी और बस्तर व कांकेर लोकसभा सीट को साधने बैठक में चर्चा होगी।

 

Today News Live Updates 22 February 2024: रायपुर। आज छत्तीसगढ़ के बजट सत्र का 13वां दिन है। जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना के मुद्दे पर चर्चा होगी।

 

Today News & Live Updates 22nd Fev 2024: रायपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। रायपुर में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक के बाद दोपहर में गृहमंत्री का जांजगीर चांपा जिले के हाईस्कूल मैदान पर आगमन होगा जहां से वह लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। इसको लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने संगठन के साथ तैयारियां पूरी कर ली हैं।

Today News & Live Updates 22nd Fev 2024: इसके अलावा शाह प्रदेश में संगठन के नेताओं की भी अहम् बैठक लेंगे। यह बैठक बस्तर संभाग में होगा। वे कोंडागांव में बस्तर क्लस्टर की लोकसभा चुनाव समिति की अहम् मीटींग लेंगे और लोकसभा चुनाव की तैयारियों क जायजा लेंगे। बता दे कि अगले महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे लिहाजा वे उनके दौरे को लेकर भी तैयारियों के बारे में स्थानीय नेताओं से चर्चा करेंगे।