An 18 year old man killed his entire family

‘मेरे पापा-मम्मी सब नरभक्षी, करना चाहते थे ऐसा काम, इसलिए…’ युवक ने किया ऐसा कांड सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

An 18 year old man killed his entire family 18 साल के युवक ने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, कहा ‘नरभक्षी थे सब, मुझे खा जाते’

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 12:23 PM IST, Published Date : May 30, 2023/12:23 pm IST

An 18 year old man killed his entire family: आज कर ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिसपर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है। कभी-कभी ऐसे मंजर सामने आते है जिन पर विश्वास कर पाना भी नामुमकिन सा हो जाता है। लोग अपने परिवार के लिए क्या कुछ नहीं करते। अपने परिवार के लिए व्यक्ति जान तक की बाजी लगा देते है लेकिन जब कोई अपना ही जान पर उतारू हो जाए तो ऐसे मामले सुनकर हर किसी का दिल दहल जाता है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामना आया है जिस पर विश्वार कर पाना मुश्किल है।

घर के अंदर का नजारा देख उड़े होश

An 18 year old man killed his entire family: ताजा मामले में एक 18 साल के युवक ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा दिल दहलाने वाला था। ऐसा लग रहा था जैसे उसने अलग अलग स्थानों पर घरवालों को गोली मारी है। गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को जो बयान दिया वो और चौंकाने वाला है।

पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

An 18 year old man killed his entire family: मिली जानकारी के मुताबिक इस युवक का नाम सीजर ओलाल्डे है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक अपने परिवार वालों को नुकसान पहुंचा रहा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि उसने ही माता-पिता, बड़ी बहन और 5 साल के मासूम भाई की हत्या कर दी। वहां का हाल देखकर पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। पुलिस को घर की फर्श से कई खाली कारतूस मिले। इसने अपने सभी घरवालों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वो खुद की जान लेने की धमकी भी दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किया चौंकाने वाला खुलासा

An 18 year old man killed his entire family: पूछताछ में आरोपी ने जो बयान दिया उसे सुनकर पुलिस एक बार फिर अचरज में पड़ गई। उसने कहा कि उसके घरवाले नरभक्षी थे और वो उसे मारकर खा जाने वाले थे। इस बयान के बाद पुलिस को लग रहा है कि वो मानसिक रूप से कुछ विक्षिप्त है और इसके बाद उसकी मेडिकल जांच भी कराई जाएगी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो सभी अच्छे और मेहनती लोग थे। लेकिन इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी है और कोई समझ नहीं पा रहा है कि आखिर इस युवक ने इतनी जघन्य घटना को अंजाम क्यों दिया।

ये भी पढ़ें- भारत आ रहे नेपाल के पीएम का एमपी दौरा तय, इस दिन अपनी बेटी के साथ बाबा महाकाल के करेंगे दर्शन

ये भी पढ़ें- 10वीं-12वीं कक्षा के छात्रों लिए बड़ा अपडेट, जून में ही होंगी परिक्षाएं, टाइम टेबल हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें