पुलिस का दावा-पांच दिन पहले लापता अंकिता की हत्या कर शव चीला नहर में फेंका गया |

पुलिस का दावा-पांच दिन पहले लापता अंकिता की हत्या कर शव चीला नहर में फेंका गया

पुलिस का दावा-पांच दिन पहले लापता अंकिता की हत्या कर शव चीला नहर में फेंका गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 23, 2022/6:43 pm IST

यमकेश्वर, 23 सितंबर (भाषा) उत्तराखण्ड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र के एक रिजार्ट से पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 19 वर्षीया अंकिता भंडारी की कथित रूप से हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया । पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने शुक्रवार को यह दावा मामले में गिरफ्तार आरोपियों, रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता से पूछताछ के आधार पर किया । पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र बताया जा रहा है ।

पौड़ी के अपर पुलिस अधीक्षक शेखर चन्द्र सुयाल ने ‘भाषा’ को बताया कि ऋषिकेश-चीला मोटर मार्ग पर गंगा भोगपुर क्षेत्र में स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कार्यरत अंकिता की गुमशुदगी के संबंध में उसके माता-पिता ने 19 सितंबर को राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा दर्ज कराया था ।

उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बृहस्पतिवार को इसे लक्ष्मणझूला पुलिस थाने को सौंपा गया जिसने त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अन्दर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सुयाल ने बताया कि पूछताछ में पहले तो आरोपी टाल मटोल करते रहे और पुलिस को भ्रमित भी किया लेकिन सख्ती से पूछने पर उन्होंने अंकिता की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंकने की बात स्वीकार कर ली ।

उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम को चीला नहर क्षेत्र में शव को खोजने के लिए भेजा गया है ।

मुख्य आरोपी पुलकित आर्य हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र बताया जा रहा है जो पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री भी रह चुके हैं ।

भाषा सं दीप्ति दीप्ति रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers