कन्हैया के काफिले पर ​फिर हुआ हमला, जान बचाकर भागते समय गाड़ियों ने कई लोगों को रौंदा | Another attack on Kanhaiya's convoy, vehicles crushed many people while running away

कन्हैया के काफिले पर ​फिर हुआ हमला, जान बचाकर भागते समय गाड़ियों ने कई लोगों को रौंदा

कन्हैया के काफिले पर ​फिर हुआ हमला, जान बचाकर भागते समय गाड़ियों ने कई लोगों को रौंदा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 14, 2020/1:08 pm IST

आरा। कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर हमला किया गया है। गजराजगंज के बामपाली गांव के पास जैसे ही कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव हुआ, काफिले में मौजूद गाड़ियां तेज गति से भगाई गईं। इस दौरान गाड़ियों की चपेट में कई मोटरसाइकिल सवार और पैदल यात्री आ गए। कन्हैया कुमार की सभा रमना मैदान में होनी थी और इसी के चलते कई गाड़ियों के काफिले के साथ वे वहां जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:आम जनता को बड़ा झटका, थोक महंगाई दर में हुई बढ़ोत्तरी, ये आंकड़े देख बढ़ जाएग…

पथराव होने के बाद काफिले में मौजूद लोगों ने भी उपद्रवियों पर पत्‍थर फेंके, पथराव न रुकता देख कन्हैया कुमार और उनके साथ मौजूद अन्य लोग जान बचाकर वहां से भागने लगे। वहीं सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है, कन्हैया कुमार के काफिले पर पहले भी हमला किया जा चुका है। कन्हैया इन दिनों संशोधित नागरिकता कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा पर हैं।

ये भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 5 फीसदी महंगाई भत्ता और 10 प्रतिश…

इससे पहले मधेपुरा जिले के पास आात लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव कर दिया था, इससे 24 घंटे पहले भी उनकी गाड़ियों पर पथराव हुआ था, इससे पहले एक फरवरी को सारण जिले में कन्हैया के काफिले पर हमला हुआ था। वहीं इन हमलों के बाद भाकपा के राज्य सचिव व सत्यनारायण सिंह ने एक बयान जारी कर इस हमले के लिए आरएसएस और बीजेपी समर्थित लोगों का हाथ बताया था, साथ ही उन्होंने कहा था कि यदि सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है तो जल्द ही आंदोलन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 31 मार्च के बाद नहीं बिकेंगे BS4 वाहन,…