एक और श्रद्धा जैसा हत्याकांड, हथौड़े से फोड़ा सिर, मार्बल कटर से किए शव के कई टुकड़े, अलग-अलग जगह फेंके |

एक और श्रद्धा जैसा हत्याकांड, हथौड़े से फोड़ा सिर, मार्बल कटर से किए शव के कई टुकड़े, अलग-अलग जगह फेंके

jaipur murder case :

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 09:20 PM IST, Published Date : December 17, 2022/9:20 pm IST

Another Shraddha-like murder, jaipur murder case: जयपुर। राजस्थान के जयपुर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड का एक मामला सामने आया है। आरोपी भतीजे ने अपनी ताई की हत्या के बाद शव के 10 टुकड़े किए और अलग-अलग जगह फेंक दिए। हत्या की वारदात को 11 दिसंबर को अंजाम दिया गया था। आज आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। आरोपी ने हत्या के बाद शव के मार्बल कटर से कई टुकड़े किए थे।

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को अब तक कोई भुला नहीं पा रहा है। श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब ने ही उसके 35 टुकड़े कर दिए थे। दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। इसी बीच जयपुर में भी श्रद्धा जैसा सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। जयपुर शहर के विद्याधर नगर इलाके में भतीजे ने अपनी ताई के 10 टुकड़े कर दिए। हत्या के बाद शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर फेंक दिया।

जयपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी अनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि हत्या के आरोपी अनुज शर्मा ने 11 दिसंबर को ही वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने 62 वर्षीय सरोज शर्मा के सिर पर हथौड़े से हमला किया। गंभीर चोट लगने से सरोज शर्मा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद आरोपी अनुज सरोज के शव को घसीट कर बाथरूम में ले गया।

मार्बल कटर से किए टुकड़े

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले उसने शव को चाकू से काटने का प्रयास किया। लेकिन इसमें सफल नहीं हुआ तो वह मार्बल कटर मशीन लेकर आया। बाद में बाथरूम में मार्बल कटर मशीन से शव के 10 अलग-अलग टुकड़े किए। इन टुकड़ों को अलग-अलग सूटकेश और प्लास्टिक की बोरी में भरकर दिल्ली रोड पर अलग-अलग जगह फेंक दिए। पुलिस ने शव के 8 टुकड़े बरामद कर लिए हैं। साथ ही मार्बल कटर, बाल्टी, सूटकेस, ट्रॉली बैग और कार को जब्त कर लिया है।

इस्कॉन मंदिर में सेवक है आरोपी

Another murder like Shraddha: हत्या का आरोपी अनुज शर्मा इस्कॉन मंदिर में सेवक है और भगवान श्री कृष्ण की भक्ति करता है। बताया जा रहा है कि उसने कभी नॉनवेज को हाथ ही नहीं लगाया लेकिन अब उसने अपने हाथ खून से रंग लिए। वह हरे कृष्ण मूवमेंट से जुड़ा हुआ है और कृष्ण की भक्त मंडलिओं में भजन करता आया है। 11 दिसंबर को भजन कीर्तन करने के लिए वह दिल्ली जाने वाला था। लेकिन उसी दिन उसने अपनी ताई सरोज की हत्या कर दी।

सरोज को लापता बताया

हत्या करने के अगले दिन 12 दिसंबर को आरोपी अनुज शर्मा ने अपनी बहन पूजा को फोन करके बताया कि सरोज कल से लापता है। अनुज ने कहा कि सरोज गायों को रोटी देने के लिए घर से बाहर निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। उसके बाद पूजा जयपुर आई। 13 दिसंबर को पूजा ने देखा कि अनुज रसोई की दीवार पर लगे खून के धब्बे को साफ कर रहा है। इस दौरान पूजा को अनुज पर शक हुआ तो उसने अपनी दूसरी बहन मोनिका को जानकारी दी।

पूजा की बहन मोनिका भी जयपुर आ गई। दोनों ने पहले विद्याधर नगर थाने में अपनी मां की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई और बाद में शक के आधार पर विद्याधर नगर पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अनुज शर्मा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात करना स्वीकार किया। आरोपी अनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read moreL ललितपुर: आग लगने से झोपड़ी में सो रहा व्यक्ति जिंदा जला, मौत

read more: मलेशिया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हुई, नौ लापता

 
Flowers