Anti human trafficking team Caught 3 women and boy in obscene condition

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, युवक समेत तीन महिलाएं आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : Anti human trafficking team Caught 3 women and boy in obscene condition

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 21, 2022/8:32 pm IST

नई दिल्लीः उत्तराखंड के खाटीमा में एक बार फिर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम छापेमार कार्रवाई कर एक मकान से तीन महिलाओं सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। चारों आरोपियों पर अनैतिक व्यापार अधिनिमय तहत कार्रवाई कर न्यायालय पेश किया गया।

Read more : इस विश्वविद्यालय में होगी लंपी वायरस की टेस्टिंग, राज्य सरकार ने दी मंजूरी 

मिली जानकारी के अनुसार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को सूचना मिली थी कि राजीव नगर के कपूर कालोनी में कुछ महिलाएं अनैतिक कार्य कर रही हैं। जिससे उनके मोहल्ले का माहोल खराब हो रहा है। बच्चों और युवाओं पर इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है। सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की निरीक्षक बसंती आर्य के नेतृत्व में टीम देह व्यापार में लिप्त आरोपियों की घेराबंदी में जुट गई।

Read more :  कांग्रेस के पूर्व पार्षद ने लूट ली मेरी अस्मत, तलाकशुदा महिला ने लगाया आरोप, केस दर्ज 

मंगलवार को टीम ने मकान में छापा मारा तो कमरे में बंडिया जमौर निवासी नंद किशोर मौर्य समेत तीन महिला मिली। आरोपी युवक दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। घटना स्थल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया। टीम ने आरोपियों के कब्जे से चार विभिन्न कंपनियों के मोबाइल, बाइक, 17 हजार 300 रुपए व समान बरामद किया।