Arijit singh concert canceled in kolkata

‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाने से रद्द हुआ शहर में अरिजीत सिंह का शो, भाजपा नेता के बयान पर मेयर ने दिया जवाब….जानें पूरा मामला

कोलकाता के ईको पार्क में आयोजित अरिजीत सिंह के म्यूजिकल शो को रद्द करने पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने दो ट्वीट शेयर किए

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 11:35 AM IST, Published Date : December 29, 2022/11:35 am IST

Arijit singh concert canceled in kolkata । नए वर्ष के अवशर पर दुनिया भर में कई तरह के आयोजन किए जाते हैं। भारत में सबसे अधिक म्यूजिकल कॉन्सर्ट्स में लोग जाना पसंद करते है। भारत से सबसे अधिक चर्चा में रहने वाले  और लोक प्रिय सिंगर्स की बात करें तो सोनू निगम अरिजीत सिंह और कुमार सानू का नाम आता है। नए साल के अवसर पर अरिजीत सिंह का कोलकाता के ईको पार्क में शो होने वाला था। लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार ने अरिजीत के शो को रद्द कर दिया है। शो को रद्द करने के बाद अब इस पर राजनैतिक बयानबाजी चालू हो गई है।

Read More:अक्षय कुमार का करियर खत्म ! हिंदी फिल्म जगत को लगाया 1000 करोड़ का चूना.. 

‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाने से रद्द हुआ शो: भाजपा नेता

Arijit singh concert canceled in kolkata दरशल कोलकाता के ईको पार्क में आयोजित अरिजीत सिंह के म्यूजिकल शो को रद्द करने पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने दो ट्वीट शेयर किए। जिसमें उन्होने लिखा कि कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान अरिजीत सिंह ने मंच पर सीएम ममता बनर्जी के सामने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले’ का गाना ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाया था। इसी वजह से पश्चिम बंगाल सरकार की संस्था HIDCO ने इको पार्क में अरिजीत सिंह का शो रद्द कर दिया है।

jagran

 

कोलकाता मेयर ने बताई ये वजह

वहीं, राज्य के मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने अरिजीत सिंह का शो रद्द होने की वजह बताई है। हकीम ने बताया कि इस शो की अनुमति नहीं दी जा सकी, क्योंकि G-20 के निर्धारित कार्यक्रम से टकरा रहा था। हकीम ने कहा, “जी-20 में भारत की अध्यक्षता को लेकर कंवेंशन हॉल में कार्यक्रम होगा। कंवेशन हॉल इको पार्क के ठीक सामने है। इस कार्यक्रम में कई विदेशी गणमान्य व्यक्तियों के शामिल होने की संभावना है। पुलिस को लगा कि अरिजीत के कार्यक्रम से कानून व्यवस्था हो सकती है। अरिजीत सिंह के शो में बड़ी संख्या में लोग आते और उन्हें संभालना मुश्किल हो सकता था।” हकीम ने आगे बताया कि सलमान खान के एक कार्यक्रम को भी रद्द करना पड़ा है।

Read More:किसानों की बल्ले-बल्ले! पीएम किसान सम्मान निधि की 13वीं किस्त की तारीख नजदीक, सीधे खाते में आएंगे पैसे