Arrest of prize 'Abusive', announced to give of so many lakh to the police

इनामी ‘गालीबाज’ की हुई गिरफ्तारी, पुलिस टीम को इतने लाख रुपए इनाम देने का किया ऐलान

इनामी ‘गालीबाज’ की हुई गिरफ्तारी, पुलिस टीम को इतने लाख रुपए इनाम देने का किया ऐलान Arrest of prize 'Abusive', announced

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 10, 2022/7:33 am IST

Arrest of prize ‘Abusive’: नई दिल्ली। नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को मंगलवार मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद शाम को पुलिस की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गयी फिर उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने सुनवाई करते हुए त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस की हिरासत में जाते हुए आरोपी श्रीकांत त्यागी ने मीडिया का सामना नहीं किया।

Read more: जो हुए कोविड के शिकार, वो अब सेहत संबंधी इस समस्या से जूझ रहे, देखें रिपोर्ट 

बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से बद-ज़ुबानी करने और अतिक्रमण करने का आरोप है। श्रीकांत पर सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट करने का आरोप भी लगाया गया है। वहीं आऱोपी त्यागी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 3 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया, एसीएस होम अवनीश अवस्थी ने 2 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया, जबकि 1 लाख रुपए का इनाम डीजीपी डॉक्टर डीएस चौहान देंगे।

Read more: धन लाभ और सुख-समृद्धि के लिए बड़े काम की हैं वास्तु की यह 5 चीजें 

Arrest of prize ‘Abusive’: दरअसल, 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौच करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके तूल पकड़ते हुए पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं। आखिरकार उसे आज मेरठ से उसके तीन साथियों संग गिरफ्तार कर लिया गया।

और भी है बड़ी खबरें…