Kejriwal In Ayodhya: आज CM केजरीवाल परिवार के साथ करेंगे रामलला के दर्शन.. पंजाब के मुख्यमंत्री भी होंगे साथ | Arvind Kejriwal Ram Lalla Darshan

Kejriwal In Ayodhya: आज CM केजरीवाल परिवार के साथ करेंगे रामलला के दर्शन.. पंजाब के मुख्यमंत्री भी होंगे साथ

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 06:42 AM IST, Published Date : February 12, 2024/6:42 am IST

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानी 12 फरवरी को अयोध्या जा रहे हैं। दिल्ली के सीएम अपने पूरे परिवार के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। पंजाब से सीएम भगवंत मान भी उनके साथ रहेंगे। गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद ही अयोध्या जाने की बात कही थी। हालांकि उन्होंने उस वक्त तारीख के बारे में कुछ नहीं कहा था। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ सोमवार को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका! सिंधिया के सामने पांच पार्षद भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी ने तारीख की पुष्टि की

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रामलला के प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। कल यानी रविवार को आम आदमी पार्टी की ओर से साफ कर दिया गया कि कल यानी 12 फरवरी को सीएम केजरीवाल अयोध्या जाएंगे जहां वह राम मंदिर का दौरा करेंगे। उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रहेंगे।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य का स्वास्थ्य बिगड़ा, हनुमंत यज्ञ में नहीं होंगे शामिल, सांसद विजय बघेल पहुंचे मिलने

तरणतारण में थर्मल प्लांट का उद्घाटन

केजरीवाल ने पंजाब के तरनतारन में थर्मल प्लांट का उद्घाटन किया। पंजाब के तरणतारण में कल यानी रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत वाले थर्मल प्लांट का उद्घाटन किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 540 मेगावाट का यह बिजली संयंत्र निजी क्षेत्र से खरीदा गया है और अब इसे सरकार चलाएगी। इससे कोई मुनाफा नहीं हो रहा था और जो बिजली पैदा की जा रही थी वह महंगी थी। अब राज्य सरकार के अधीन यह प्लांट अधिक लाभदायक होगा और सस्ती दरों पर बिजली उपलब्ध करायी जायेगी। इतने बड़े पावर प्लांट की कीमत वैसे तो 4000 करोड़ रुपये होती, लेकिन हमने इसे सिर्फ 1000 करोड़ रुपये में खरीदा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे