Ashes Stealing Case: Stolen Ex-girlfriend's mother's ashes

इस डिमांड की चाहत में Ex-गर्लफ्रेंड के घर जाकर किया ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

इस डिमांड की चाहत में Ex-गर्लफेंड के घर जाकर किया ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग Stolen Ex-girlfriend's mother's ashes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 17, 2022/5:52 pm IST

Ashes Stealing Case: अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवक ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की मां की राख को चुरा लिया जो लड़की ने अपनी मां के अंतिम संस्कार के बाद घर में रखी हुई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि इस बात की जानकारी युवक ने खुद फोन करके अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दी, कहा कि उसने उसकी मां की राख को चुराई है।

लड़के ने बताया कि उसने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की मां की राख को ड्रग्स के बदले में बेचने के लिए चुराया था। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उसे ऐसा क्यों लगा कि उसको राख के बदले पैसे या ड्रग्स मिल जाएगी।

Read more: Diwali 2022: धनतेरस से भाई दूज तक करें यह विशिष्ठ पूजा, धन के साथ मिलेगा सुख-समृद्धि का वरदान 

एक्स-गर्लफ्रेंड को खुद बताई राख चुराने की बात
Ashes Stealing Case: डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की मां की राख चुराने वाले शख्स का नाम जैक्सन है। उसकी उम्र 19 साल है। जैक्सन ने सुबह करीब 5 बजकर 40 मिनट पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को फोन करके बताया कि उसने उसकी मां की राख को चुराया है। यह घटना अमेरिका के साउथ कैरोलिना में हुई।

राख चुराए जाने पर पुलिस भी हैरान
गौरतलब है कि युवक द्वारा महिला की राख चुराए जाने की वारदात का खुलासा होने के बाद लड़की के अलावा पुलिस भी हैरान रह गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इतने दिन की सर्विस में उसने राख चुराए जाने के मामले के बारे में पहली बार सुना।

Read more: विधवा महिला को दबंगों ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी भी रूह, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
Ashes Stealing Case: पुलिस ने इस मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले पर लड़की ने बताया कि जब वह अपने दोस्त के घर से वापस लौटी तो वह चौंक गई क्योंकि घर का पिछला दरवाजा टूटा हुआ था। इसके अलावा उसके घर का सामान बिखरा हुआ था। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मां की राख के साथ छेड़छाड़ की गई साथ ही रखे मां की राख को जमीन पर गिरा दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers