Ashok Gehlot will leave the post of CM?

चुनाव से पहले इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कही पद छोड़ने की बात, कहा- आलाकमान जो फैसला करेगा वो मंजूर है

इस राज्य की मुख्यमंत्री ने किया पद छोड़ने की बात, कहा- आलाकमान जो फैसला करेगा वो मंजूर है! Ashok Gehlot will leave the post of CM?

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 09:33 AM IST, Published Date : August 8, 2023/9:30 am IST

जयपुर। Ashok Gehlot will leave the post of CM? राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक सप्ताह के भीतर दो बार अपनी पद छोड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद मुझे छोड़ने नहीं दे रहा है। दरअसल, राजस्थान की राजधानी जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान जो भी फैसला करेगा वह उन्हें मंजूर होगा।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

Ashok Gehlot will leave the post of CM? गहलोत ने आगामी विधानसभा चुनाव की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि अब आगे देखते हैं क्या होता है. सीएम गहलोत ने कहा कि अगर मैंने यह बात कही है तो सोच-समझकर ही कही है। मन में कई बार आता है कि यह पद छोड़ दूं। क्यों आता है, वह एक रहस्य है लेकिन हाईकमान जो फैसला करेगा, वह मुझे मंजूर होगा।

Read More: Mallikarjun Kharge visit in CG: छत्तीसगढ़ आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जांजगीर–चांपा में ’भरोसे के सम्मेलन’ में होंगे शामिल

जो कहता हूं वह दिल से कहता हूं

इस दौरान गहलोत ने बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों की कथनी एवं करनी में अंतर होता है। बीजेपी वालों का चाल-चरित्र और चेहरा सब धीरे धीरे सामने आ गया है कि वे क्या हैं और क्या नहीं हैं। गहलोत ने कहा कि मोदी लोकतंत्र में प्रधानमंत्री चुने गए हैं। कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र की स्थापना की है और उसे जिंदा रखा है। उन्होंने कहा कि मैं पूरे प्रदेश वासियों को विश्वास दिलाता हूं कि राज्य सरकार के फैसले राज्य के हित में होंगे। मुझ पर पूरे प्रदेशवासियों को विश्वास करना चाहिए। मैं जो कहता हूं वह दिल से कहता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers