Assam's Lady Singham Junmoni Rabha Arrested on Charges of Corruption

हवालात पहुंची ‘लेडी सिंघम’, मंगेतर को गिरफ्तार कर आई थी सुर्खियों में, अब प्रेमी ही कर गया ये कांड!

हवालात पहुंची ‘लेडी सिंघम’, मंगेतर को गिरफ्तार कर आई थी सुर्खियों में! Assamese Lady Singham Junmoni Rabha Arrested on Charges of Corruption

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 4, 2022/9:19 pm IST

गुवाहाटी: Lady Singham Junmoni Rabha असम में धोखाधड़ी के एक मामले में पिछले महीने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कराने के बाद चर्चा में आयी पुलिस अधिकारी जनमोनी राभा को शनिवार को पूर्व प्रेमी के साथ कथित रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के मामले में गिरफ्तार किया गया । पुलिस ने यह जानकारी दी । पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रदेश के नगांव जिले के कालियाबोर पुलिस थाने में बतौर उप निरीक्षक तैनात राभा को लगातार दो दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। सूत्रों ने बताया कि माजुली जिले की अदालत ने राभा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Read More: सिद्धू मूसेवाला को याद करके भावुक हुए नाइजीरियन सिंगर, स्टेज पर छलक गए आंखों से आंसू

Lady Singham Junmoni Rabha दो ठेकेदारों ने पुलिस में शिकायत दी थी कि जब राभा माजुली में तैनात थीं, तो उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी राणा पोगाग के साथ उनका परिचय करवाया, जिसके बाद उन्होंने राणा के साथ आर्थिक सौदे किए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें ठगा गया। राभा ने पोगाग के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसने कुछ लोगों को ओएनजीसी में नौकरी और ठेका दिलाने का वादा करके ठगा। बाद में उसे धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया और वर्तमान में वह माजुली जेल में बंद है।

Read More: पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अधिकारियों को दिए गए ‘स्थानीय निकायों के निर्वाचन नियम’ पढ़ने के निर्देश

सूत्रों ने बताया कि ‘लेडी सिंघम’ या ‘दबंग पुलिसकर्मी’ के रूप में प्रसिद्ध हो चुकी राभा के खिलाफ पोगाग के साथ साठ-गांठ करने के कई आरोप लगे, जिसने राभा के नाम पर पैसे लिये थे। सूत्रों ने बताया कि इन आरोपों को लेकर जांच के आदेश दिये गये। गरमूर स्थित माजुली जिला जेल ले जायी गयी राभा की पिछले साल अक्टूबर में पोगाग के साथ सगाई हुयी थी और नवंबर 2022 में उनका विवाह होना था ।

Read More: ‘पेट्रोल खरीदना मेरे बस की बात नहीं…साहब मुझे गधा गाड़ी से ऑफिस आने की इजाजत दें’ कर्मचारी ने मांगी अनुमति