Attack on BJP and RSS office: भाजपा और आरएसएस कार्यालय पर हमले

आखिर क्यों हो रहे भाजपा और आरएसएस कार्यालय पर हमले? अब यहां फेंकी गईं पेट्रोल से भरी बोतल

Attack on BJP and RSS office: आखिर क्यों हो रहे भाजपा और आरएसएस कार्यालय पर हमले? अब यहां फेंकी गईं पेट्रोल से भरी बोतल

Edited By: , September 23, 2022 / 05:18 PM IST

Attack on BJP and RSS office: कोयंबटूर/केरल। तमिलनाडु के कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर हमला किया गया है। यहां भाजपा कार्यालय के पास गुरुवार रात अराजक तत्वों ने पेट्रोल से भरी बोतल फेंकी। इससे तनाव फैल गया। इससे किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। घटना के बाद गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच की है। पुलिस के अनुसार, वीकेके मेनन रोड पर कुछ संदिग्ध लोगों के टहलने की सूचना मिली है। सीसीटीवी के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के शिक्षकों के लिए खुशखबरी, साढ़े 18 हजार पदों पर निकली भर्तियां, जानें कब होगा कैलेंडर जारी

छापेमारी से जुड़ा है कार्यालयों पर हमला

Attack on BJP and RSS office: भाजपा कार्यकर्ता इस हमले को एक दिन पहले पीएफआई के खिलाफ हुई छापेमारी से जोड़कर देख रहे हैं। तो वहीं इस घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि, हमारे दफ्तर पर पेट्रोल बम फेंका गया है। इसी तरह से आंतकी हमले होते हैं। आज ही पीएफआई के खिलाफ छापेमारी की गई थी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी प्रदेश में हैं।

ये भी पढ़ें- वंश बढ़ाने के लिए महिला ने कराई पति की शादी, ससुराल पहुंचते ही नई दुल्हन के उड़े होश

आरएसएस कार्यालय पर हमला

Attack on BJP and RSS office: उधर, कोच्चि में PFI कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी के ख़िलाफ़ बंद का ऐलान किया है, जो अब हिंसा में बदल गई है, प्रदर्शनकारियों ने बंद के दौरान कई जगहों में तोड़फोड़ की है। इस दौरान पीएफआई कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों के बीच झड़प भी हुई है। इधर केरल के कन्नूर में भी पीएफआई का विरोध प्रदर्शन और उग्र हो गया है। भड़के लोगों ने यहां के मट्टनूर में आरएसएस के एक कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें