असदुद्दीन ओवैसी की कार में हमलावरों ने की फायरिंग, फिर पैर कुचलते निकल गई कार

असदुद्दीन ओवैसी की कार में हमलावरों ने की फायरिंग, फिर पैर कुचलते निकल गई कार.. वीडियो वायरल

असदुद्दीन ओवैसी की कार में हमलावरों ने की फायरिंग, फिर पैर कुचलते निकल गई कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 4, 2022/8:51 am IST

नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गुरुवार को उत्‍तर प्रदेश में कुछ लोगों ने फायरिंग की थी। ओवैसी के अनुसार, उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके जब वे दिल्‍ली वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई।

पढ़ें- केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने कोरोना को लेकर राज्यों को लिखा पत्र, स्कूल खोलने की है प्लानिंग? जानिए

ओवैसी ने कहा, ‘हम सभी सुरक्षित है।’ हैदराबाद से सांसद ने कहा कि घटना पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में हापुड़ के नजदीक टोल प्‍लाजा पर हुई। शूटर अपने हथियार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने ओवैसी के काफिले पर फायरिंग करने वाले दोनों व्यक्तियों सचिन और शुभम को गुरुवार रात ही गिरफ्तार कर लिया था।

देखें वीडियो

पढ़ें- मलाइका हो गईं Oops moment का शिकार.. पहना ऐसा बैकलेस टॉप, लाख छिपाने की कोशिश..

फायरिंग पर पुलिस ने आरोपियों से बातचीत की तो उन्होंने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने AIMIM चीफ की गाड़ी पर गोली क्यों चलाई। हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने बताया कि दरअसल, आरोपी AIMIM ओवैसी की बयानबाजी से गुस्से में थे, जिसके बाद उन्होंने उनकी कार पर फायरिंग की।

पढ़ें- बसंत पंचमी इनके लिए होने वाला है खास , इन 4 राशियों में ही रहेंगे नव ग्रह.. बन रहा दुर्लभ संयोग

ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि जब वे कितापुर, मेरठ से प्रचार करके दिल्‍ली लौट रहे थे, उसी दौरान छजारसी टोल प्‍लाजा के नजदीक उनके वाहन पर फायरिंग की गई। ओवैसी का दावा है कि 3-4 लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की और वे लोग हथियार छोड़कर भाग गए।

पढ़ें- राहुल गांधी ने सीएम बघेल की पहल को सराहा, कहा- सामाजिक एकता और सद्भाव को बढ़ावा देने वाली एक अनूठी सोच, आज यह देश की जरूरत 

एआईएमआईएम प्रमुख ने एक ट्वीट में लिखा, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं। चार राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं।’