bluetooth headphone explosion | Attention:do you also use bluetooth

सावधान: क्या आप भी करते हैं ब्लूटूथ हेडफोन का इस्तेमाल, धमाका होने से युवक की मौत

राजस्थान : चार्ज करने के दौरान ब्लूटूथ हेडफोन फटने से युवक की मौत Attention: do you also use bluetooth headphones Youth dies in explosion

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 7, 2021/2:10 pm IST

जयपुर, सात अगस्त । राजस्थान के जयपुर जिले में चार्ज करने के दौरान ब्लूटूथ हेडफोन में धमाका होने के कारण एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि हादसे का शिकार 28 साल का युवक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। यह हादसा चौमूं कस्बे के उदयपुरिया गांव में हुआ। राकेश कुमार नागर घर में ब्लूटूथ हेडफोन लगाकर बैठा था और उसे चार्ज करने वाले प्लग से जोड़ रखा था।

Read More News: रायपुर में एक ही दिन में 70 हजार से अधिक चिटफंड निवेशकों ने किया आवेदन, अब तक मिले 86834 आवेदन

गोविंदगढ़ पुलिस के अनुसार अचानक हेडफोन में धमाका हुआ और युवक अचेत हो गया। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read More News:  आरक्षक ने दौड़ाकर आरोपी को पकड़ा, तो पुलिसकर्मी को ही चाकू मारकर फरार हुआ शातिर, लेकिन कानून के लंबे हाथ से धर दबोचा

सिद्धिविनायक अस्पताल के डॉ. एलएन रूंडला ने कहा कि युवक को अचेत अवस्था में लाया गया था। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार युवक की मौत संभवत: ह्रदय गति रुकने से हुई। पुलिस के अनुसार राकेश की इसी साल फरवरी में शादी हुई थी।

 

 
Flowers