Baba raped with minor girl in Lakhimpur Kheri UP

वहशी बाबा: कथा सुनाने के नाम पर नाबालिग लड़की से किया रेप, वीडियो भी बनाकर खेला गंदा खेल

Raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , August 11, 2022 / 01:17 AM IST

लखीमपुर खीरी । Raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला यूपी के लखीमपुर खीरी जिले का है। सदर कोतवाली क्षेत्र में कथा सुनाने के नाम पर घर में आए एक बाबा ने नाबालिग लड़की के साथ कथित दुष्कर्म किया। आरोप है कि बाबा ने वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

बताया जाता है आरोपी बाबा सीतापुर का रहने वाला है। उसके संपर्क में एक लड़की आई और उसके साथ उसने कथा वाचन के नाम पर घर पर आना-जाना शुरू किया। सोमवार को भी बाबा कथा सुनाने घर आया था और उसी दौरान उसने लड़की के साथ गलत हरकत की।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

सीतापुर जिले में बाबा का आश्रम है। पिछले दिनों लखीमपुर शहर के एक घर में कथा सुनाने के नाम पर आया था, तभी उसने घर में नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। इस घटना का वीडियो बनाकर उसने नाबालिग लड़की को कई बार ब्लैकमेल भी किया। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने लखीमपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वारदात का वीडियो बनाकर उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और पीड़िता को ब्लैकमेल किया। पुलिस ने शिकायत मिलने पर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…