OMG! डेटिंग ऐप पर मिली गर्लफ्रेंड पर लट्टू हुआ बैंक मैनेजर, लड़की के खाते में डाल दिए ग्राहकों के 6 करोड़ रुपए |

OMG! डेटिंग ऐप पर मिली गर्लफ्रेंड पर लट्टू हुआ बैंक मैनेजर, लड़की के खाते में डाल दिए ग्राहकों के 6 करोड़ रुपए

Bank manager arrested: बैंगलुरू। कर्नाटक में एक बैंक मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिस पर आरोप है कि उसने ग्राहकों का पैसा डेटिंग एप में उड़ा दिए हैं, उसे दस दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 25, 2022/2:37 pm IST

Bank manager arrested: बेंगलुरु। पुलिस ने बेंगलुरु में एक बैंक मैनेजर को बुधवार को गिरफ्तार किया है, आरोप है कि उसने ग्राहकों का करीब छह करोड़ रुपया डेटिंग एप में उड़ा दिया, आरोपी का नाम हरिशंकर है जो कि इंडियन बैंक की हनुमंतनगर शाखा का प्रबंधक है। पुलिस के मुताबिक उसने जमाकर्ता अनीता के एफडी खाते पर कथित तौर पर कर्ज लेकर रकम डेटिंग गर्ल पर उड़ा दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: ‘द्रौपदी राष्ट्रपति तो पांडव कौन? फिल्म डायरेक्टर का विवादित ट्वीट, बीजेपी ने पुलिस में की शिकायत

हरिशंकर ने चार महीने पहले डेटिंग एप में अपना नाम दर्ज कराया था, इसके बाद उसकी एक युवती से जान पहचान हो गई। युवती पैसे के लिए हरिशंकर के मोबाइल पर मैसेज कर रही थी, युवती के संदेशों के प्रभाव में आकर हरिशंकर ने एक बार 12 लाख रुपये भेजे, इसके बाद युवती ने और पैसे मांगे तो इस पर हरिशंकर ने बैंक ग्राहक अनीता के एफडी खाते से 6 करोड़ रुपये का लोन लिया। ये रकम भी उसने डेटिंग गर्ल पर उड़ा दी।

read more: Big News: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक के कार्यालय में की तोड़फोड़, बोले- अभी तो ये शुरूआत है

Bank manager arrested: बैंक ग्राहक के नाम पर कथित धोखाधड़ी 13 मई से 19 मई के बीच की गइ है, आंतरिक जांच में 6 करोड़ रुपये निकाले जाने की बात सामने आई। पुलिस ने बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक एक महिला ग्राहक ने अपने नाम पर 1.3 करोड़ रुपये जमा किए और हाल ही में इसके बदले 75 लाख रुपये का कर्ज लिया, उसने लोन लेने के लिए बैंक के पास दस्तावेज जमा किए। संदिग्ध अधिकारी ने कथित तौर पर दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ की और ओवरड्राफ्ट के रूप में कई किस्तों में धन जारी करने के लिए उन्हें सिक्योरिटी के रूप में इस्तेमाल किया।

खबरें यहां भी हैं — देश प्रदेश की अन्य खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं

इंडियन बैंक के जोनल मैनेजर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 17 जून को हरिशंकर और उनके दो अधीनस्थों के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया। पूछताछ में मैनेजर ने पुलिस के सामने डेटिंग की बात कबूली, उसे बुधवार को एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

 
Flowers