अनाथ को मिला वर्दी का आंचल, महिला पुलिसकर्मी का पसीजा दिल | Bengaluru News:

अनाथ को मिला वर्दी का आंचल, महिला पुलिसकर्मी का पसीजा दिल

अनाथ को मिला वर्दी का आंचल, महिला पुलिसकर्मी का पसीजा दिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 6, 2018/12:24 pm IST

बेंगलुरू।आमतौर पर पुलिस वालों को कठोर दिल वाले या फिर इमोशन लेस माना जाता है। लेकिन बेंगलुरू में एक महिला पुलिसकर्मी के काम देखकर सब का दिल पसीज गया। दरअसल हुआ ऐसा की एक लावारिस बच्चे को जैसे ही महिला पुलिस कर्मी  के सामने लाया गया वो अपने आपको रोक नहीं पाई और उसने उस बच्चे को दूध पिलाना शुरू कर दिया। 

 

बताया जा रहा है की बच्चा जोर -जोर से रो रहा था जिसे देखकर कॉन्सटेबल अर्चना अपने आपको रोक नहीं पाई। इस बारे में अर्चना का कहना था कि बच्चे का रोना देख मुझसे रहा नहीं गया. उस बच्चे को रोते हुए देखकर मुझे बहुत बुरा लगा. ऐसा लगा जैसे मेरा अपना बच्चा रो रहा है.32 साल की अर्चना का अपना भी एक नौ महीने का बच्चा है. वह उसे भी अपना दूध पिलाती हैं इसलिए उसे उस बच्चे की भूख का अहसास हो गया। 

बच्चे के बारे में कहा जा रहा है कि पुलिस कंट्रोल रूम को स्थानीय दुकानदार ने फोन करके बताया था कि एक बच्चे को कंस्ट्रक्शन साइट पर छोड़ दिया गया है. दुकानदार को ये जानकारी एक कूड़ा उठाने वाले ने दी थी.बच्चे को उठाने वाले लोगों ने उस बच्चे का नाम भी रख दिया है वे उसे कुमारस्वामी बुला रहे हैं। उस नवजात बच्चे को तुरंत शिशु विहार  भेज दिया गया. इस मामले में अज्ञात व्यक्ति  के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है.

 

वेब डेस्क IBC24