Best Recharge Plan with 84 days validity for Jio, Airtel and Vi customers

Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों के लिए 84 दिन वैलिडिटी वाला Best Recharge Plan, रोजाना 1.5GB डेटा के साथ कॉलिंग भी

तीनों के एक जैसे डेटा प्लान में आपको कौन की कंपनी से ज्यादा फायदा होगा, Best Recharge Plan with 84 days validity for Jio, Airtel and Vi customers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 8, 2022/2:41 pm IST

Jio’s Best Recharge Plan : नई दिल्ली। बढ़ते महंगाई के दौर में हर छोटी-बड़ी चीजों की कीमतें आसमान छू रही है। बात करें मोबाइल रिचार्ज प्लान की तो मोबाइल फोन में इंटरनेट रिर्चाज होना बहुत जरूरी हो गया है। इसके बिना पूरा काम अटक जाता है। वहीं कीमतें बढ़ने से ग्राहकों को पहले से ज्यादा खर्च करने पड़ रहे हैं। ऐसे में जरूरी कि तीनों कंपनियों में से कौन सा प्लान आपके लिए बेस्ट है।

यह भी पढ़ें: 416 रुपए के निवेश पर लाडली को मिलेंगे 65 लाख.. महिला दिवस पर सरकार की शानदार स्कीम.. जानिए

Jio, Vodafone Idea और Airtel के पोर्टफोलियो में कई Recharge Plan मिलते हैं। सभी कंपनियों के पास 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान हैं, जो अलग-अलग वैलिडिटी के साथ आते हैं। ऐसे में जरूरी है कि तीनों के एक जैसे डेटा प्लान में आपको कौन की कंपनी से ज्यादा फायदा होगा। आइए जानते हैं तीनों में किस कंपनी की डेटा प्लान बेस्ट है।

यह भी पढ़ें:  मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, 4 महिलाओं सहित पांच मिले संदिग्ध हालत में

सबसे पहले बात कर लेते हैं Airtel Recharge Plan की। 84 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान की कीमत 719 रुपये हैं। इसमें 1.5GB डेली डेटा मिलता है। जो अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। इसके साथ ही एयरटेल इस प्लान में यूजर्स को Amazon Prime Video Mobile Edition का फ्री ट्रायल देता है। यूजर्स को Wynk Music ऐप का बेनिफिट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: क्या मैं झाड़ू लगाऊं? ग्वालियर फोर्ट में गंदगी देख अधिकारियों पर बरसे केंद्रीय पर्यटन मंत्री, लोगों से की ये अपील

अब बात कर लेते हैं जियो के प्लान्स की तो कंपनी के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज ऑफर मौजूद हैं। इसकी कीमत 666 है। इसमें 1.5GB डेटा और 84 दिनों की वैलिडिटी के अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

वोडाफोन आइडिया या Vi के प्लान्स भी काफी हद तक Airtel के जैसे ही हैं। 84 दिनों की वैलिडिटी और 1.5GB डेटा वाले प्लान की कीमत 719 है। इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है और इसमें 1.5GB डेली डेटा मिलता है। साथ ही यूजर्स को एडिशन बेनिफिट्स भी ऑफर किए जाते हैं।