Betting took its life: Man killed for taking Rs 20 lakh loan for betting, retur

सट्टेबाजी के लिए 20 लाख रुपये लिया था कर्ज, 19 लाख लौटा देने के बावजूद कर दी शख्स की हत्या.

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 02:55 PM IST, Published Date : February 4, 2023/2:55 pm IST

Betting took its life: सट्टेबाजी की लत एक शख्स के लिए जानलेवा बन गई।उसने अपने दोस्तों से सट्टा खेलने 20 लाख रुपये कर्ज लिया था। इसके बाद उसपर कर्ज वापिस करने का दबाव बनाया जाने लगा। युवक ने जैसे तैसे 19 लाख रुपये कर्जदाताओं को लौटा दिए थे। वह जब आखिरी के बचे एक लाख में से 50 हजार रुपये लौटाने गया था इसी दौरान कर्जदाताओं ने उसकी हत्या कर दी। इस क़त्ल को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को पेड़ पर भी लटका दिया। अब पुलिस मामले की जांच शुरू करते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023: केरल के कालीकट में खेल प्रशंसकों ने हाथो में बैनर थामकर दिया सांस्कृतिक एकता का सन्देश.

Betting took its life: पूरा मामला बिहार शरीफ का है, जबकि मृतक का नाम आदित्य बताया जा रहा हैं. आदित्य की बहन बबीता कुमारी ने बताया कि आदित्य को आनलाइन गेम व सट्टा खेलने की लत थी। उसने सट्टेबाजी के लिए दोस्तों से 20 लाख रुपये कर्ज लेने की बात परिवार वालों को बताई थी। कुछ दिन पूर्व रुपये वापस नहीं देने पर उसके दोस्तों ने बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट भी की थी। तब उसने किसी तरह चार लाख रुपए देकर अपनी जान बचाई थी। करीब दो सप्ताह पूर्व उसके पिता ने बैंक से 15 लाख रुपये निकाले थे। उस रुपये को भी उसने चोरी छुपे ले जाकर दोस्तों को दे दिया था। इन सबके बावजूद उस पर बकाया एक लाख रुपये और देने का दबाव बनाया जा रहा था।

सरकार का बड़ा ऐलान! अब महिलाओं को मिलेंगे 12 हजार रुपए, जानें कैसे और कब से मिलेगा इस योजना का लाभ

Betting took its life: दो दिन पूर्व पिता से झूठ बोल कर वह 50 हजार रुपये लेकर दोस्तों को देने के लिए घर से निकला था, उसके बाद से नहीं लौटा। स्वजन का आरोप है कि उन्हीं दोस्तों ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है। पेड़ से लटकाने की वजह हत्या को आत्महत्या का रूप देना है। नगर थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का पता चल सकेगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

एक फोन कॉल और हैलो बोलते ही अकाउंट से उड़ गए पैसे..! ठगी का शिकार हुए गांव के सरपंच और सचिव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें