Bhaarat Jodo Yaatra mein Rahul Gandhi Ka Hamashakl

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी का हमशक्ल, चलने के स्टाइल से लेकर बातचीत का तरीका एक जैसा, देखें पूरा वीडियो

Bhaarat Jodo Yaatra mein Rahul Gandhi Ka Hamashakl : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के हमशक्ल की चर्चा हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : January 5, 2023/10:51 pm IST

Bhaarat Jodo Yaatra mein Rahul Gandhi Ka Hamashakl : नई दिल्ली। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा यूपी में अपना करिश्मा दिखा रही है। आज यूपी में यात्रा का तीसरा और आखिरी दिन है। इस यात्रा में प्रदेश के हजारों लोगों ने हिस्सा लिया और राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले। करीब पांच घंटे विश्राम के बाद भारत जोड़ो यात्रा शामली के ऊंचागांव से कुछ दूर आगे से शुरू हो गई है। कैराना में इस समय हजारों लोग सड़कों पर इकट्ठा हैं। वहां के बाजार बंद हैं। लोग दुकानों को बंद करके राहुल गांधी को देखना चाहते हैं।

read more : परवान चढ़ा प्यार तो कर ली शादी, फिर ये काम करने के लिए प्रताड़ित करता था पति, परेशान होकर महिला ने खटखटाया थाने का दरवाजा

Bhaarat Jodo Yaatra mein Rahul Gandhi Ka Hamashakl : कांग्रेस की यह यात्रा लगातार सुर्खियों में है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा हो रही है। हालांकि इस बार किसी राजनीतिक बयानबाजी को लेकर नहीं बल्कि एक हमशक्ल को लेकर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरह दिखने वाले इस शख्स ने यात्रा में मौजूद हजारों लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम फैसल चौधरी है। फैसल मेरठ का रहने वाला है और कांग्रेस का कार्यकर्ता भी है। राहुल गांधी के हमशक्ल फैसल का कहना है कि पिछले कई साल से लोग उन्हें राहुल गांधी का हमशक्ल समझ रहे हैं।

read more : अपनी ही शादी के दिन दुल्हन ने कटवाया अपना बाल, इस वजह से लिया बड़ा फैसला 

Bhaarat Jodo Yaatra mein Rahul Gandhi Ka Hamashakl : फैसल ने बयान देते हुए कहा कि वह राहुल गांधी के कॉपी हैं और वह कांग्रेस के कार्यकर्ता भी हैं। फैसल ने जानकारी दी कि वह 4 जनवरी और फिर 5 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे। उनका मानना है कि इस यात्रा से लोगों के बीच एक अच्छा मैसेज जाएगा। ये नफरत के खिलाफ है। इसमें बेरोजगारी, किसानों के मुद्दों री बात हो रही है।

read more : ऑस्ट्रेलिया से आई महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, जिले में मचा हड़कंप 

Bhaarat Jodo Yaatra mein Rahul Gandhi Ka Hamashakl : फैसल ने बताया कि वह कांग्रस के साथ कई महीनों जुड़े हुए हैं, लोग मुझे बोलते हैं कि राहुल गांधी का हमशक्ल हूं। लोग मेरे साथ फोटो खीचते हैं वीडियो बनाते हैं। आपको बता दें सात सितंबर से राहुल गांधी लगातार चल रहे हैं। उनकी यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। कई राज्यों को पार करके अब वह हरियाणा पहुंचे हैं। उनकी यात्रा का दी एंड कश्मीर पहुंच कर होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी की अभी केवल 342 किलोमीटर की यात्रा बाकी है।

read more : कब्ज की समस्या दूर करने के लिए रोजाना करें इस चीज का सेवन, तुरंत मिलेगा आराम 

इस यात्रा के साथ राहुल देश के कई अहम मुद्दे उठा रहे हैं, और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। राहुल ने हाल ही में कहा था कि बीजेपी की पॉलिसी भारत के किसानों, मजदूरों और युवाओं को डराने की पॉलिसी है। जीएसटी, कोविड के दौरान की पॉलिसी की बात करते हुए उन्हंने कहबा कि ये सब मजदूरों को डराने के लिए थी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers