devar did such an act with his bhabhi

‘गंदा काम करती है भाभी, बेटी भी जाती है मॉल’, धारदार हथियार से किया हमला, फिर…

bhabhi does dirty work on the pretext of job मुजफ्फरपुर भाभी के जॉब करने से नाराज देवरों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 07:54 PM IST, Published Date : April 27, 2023/7:54 pm IST

devar did such an act with his bhabhi: मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर भाभी के जॉब करने से नाराज देवरों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से आहत महिला ने घटना की जानकारी अपने भाइयों को दी। मामला शांत कराने पहुंचे तीन भाइयों को भी जमकर पीटा गया। इस दौरान जमकर लाठी और धारदार हथियार चली, जिसमें दो भाइयों की हाथ की उंगली काट दी गई। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित शेरपुर की है।

Read more: चाचा की गंदी करतूत, अकेली पाकर मासूम भतीजी को बनाया हवस का शिकार 

जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। एक भाई मौके पर अधमरे हालत में बेहोश हो गए। उसके शरीर के कई जगह गंभीर चोटें लगीं हैं। सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित 35 वर्षीय महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी शादी के 19 साल हो गए हैं। एक 17 साल का बेटा और एक 14 साल की बेटी है। उनके पति तीन भाई हैं। सबसे बड़े वे हैं। उनके दो छोटे भाइयों ने मिलकर 10 वर्ष पूर्व काफी पिटाई की थी। उसके बाद से मानसिक बीमार रहते हैं। कोई काम नहीं कर पाते, जिसकी वजह से वे निजी कंपनी में कार्यरत हैं, ताकि किसी तरह परिवार का भरण पोषण कर सके। इससे उसके दो देवर नाराज रहते हैं और गंदे-गंदे आरोप लगाते हैं।

पीड़िता ने बताई आपबीती

devar did such an act with his bhabhi: महिला ने आरोप लगाया कि उनके देवर उनसे कहते हैं कि वह गलत काम करती हैं। बेटी मॉल घूमने गई थी तो उसके लिए भी गंदे गंदे आरोप लगाए। वे तरह तरह से प्रताड़ित करते हैं ताकि, घर छोड़कर सपरिवार कहीं चले जाएं। इसी को लेकर गलत आरोप लगाकर मारपीट करते हैं। मंगलवार को भी गलत आरोप लगाकर मारपीट की गई जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गईं।

Read more: आज से बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, धन की प्राप्ति के साथ करियर क्षेत्र में भी मिलेगा जबरदस्त लाभ 

महिला ने आगे बताया कि मारपीट की सूचना भाइयों को मिली तो वे लोग घर पहुंचे। मामला शांत कराने के लिए देवर से बात करने गए, लेकिन उनकी भी पिटाई की गई। उनको पीटने के लिए पूर्व से कुछ युवकों को बुलाया गया था। मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि अब तक घटना की लिखित शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही विधिवत शिकायत मिलेगी इस पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें