सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, BJP ने पैसे और मंत्री पद का लालच दिया, बोले- ऐसी कोई नोट नहीं जो मुझे खरीद सके |Bhagwant Mann claims: Senior BJP leader offers money, ministerial berth to join party

सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, BJP ने पैसे और मंत्री पद का लालच दिया, बोले- ऐसी कोई नोट नहीं जो मुझे खरीद सके

आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान ने रविवार को दावा किया कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें धन और केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की पेशकश की।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 5, 2021/5:00 pm IST

चंडीगढ़, पांच दिसंबर (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान ने रविवार को दावा किया कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें धन और केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की पेशकश की। संगरूर के सांसद ने यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें धन या किसी अन्य चीज से नहीं खरीदा जा सकता है।

read more: कोरोना अपडेट: यहां वैक्सीन नहीं लगवाने पर होगी कानून कार्यवाही, राज्य शासन ने जारी किया आदेश

किसी का नाम लिए बगैर मान ने दावा किया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता ने चार दिन पहले उनसे संपर्क किया और उनसे कहा, ‘‘मान साहब, भाजपा में शामिल होने के लिए आप क्या लोगे?’’ उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे यह भी पूछा गया कि क्या ‘‘आपको धन की जरूरत है।’’ आप नेता ने दावा किया कि उनसे कहा गया कि अगर वह भाजपा में शामिल होते हैं तो उन्हें केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा।

read more: दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ आखिरी अनौपचारिक टेस्ट में खुद को साबित करना चाहेंगे भारत ए के खिलाड़ी

पंजाब में आप के एकमात्र सांसद मान ने कहा, ‘‘मैंने उनसे (भाजपा नेता) कहा कि मैं मिशन पर हूं, न कि कमीशन पर।’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा नेता से कहा कि दूसरे लोग होंगे ‘‘जिन्हें आप खरीद सकते हैं।’’ मान ने कहा कि उन्हें धन या किसी और चीज से नहीं खरीदा जा सकता है। जब उनसे भाजपा नेता के नाम का खुलासा करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि सही समय पर वह नाम का खुलासा करेंगे।

read more: छत्तीसगढ़ में मिलेगा ‘दाऊजी‘ ब्रांड का मखाना, सीएम बघेल ने की लॉन्चिंग

आप नेता ने दावा किया कि भाजपा का पंजाब में कोई जनाधार नहीं है। भाजपा नेताओं को गांवों में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा था और कृषि कानूनों को लेकर उन्हें किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। इन कानूनों को सरकार ने पिछले हफ्ते निरस्त कर दिया।

 
Flowers