भरतपुर: उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकराई, चार महिलाओं की मौत |

भरतपुर: उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकराई, चार महिलाओं की मौत

भरतपुर: उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकराई, चार महिलाओं की मौत

:   Modified Date:  May 17, 2024 / 04:05 PM IST, Published Date : May 17, 2024/4:05 pm IST

जयपुर, 17 मई (भाषा) राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर यह हादसा उस समय हुआ जब उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई।

पुलिस उपनिरीक्षक ब्रजेन्द्र सिंह ने बताया कि हलैना महुआ राजमार्ग पर अलीगढ़ से जयपुर की ओर आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे एक ट्रेलर से टकरा गई जिससे बस में सवार चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि बस में सवार 13 अन्य लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को भरतपुर रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों को उपचार के लिये स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भरतपुर रेफर किये गये घायलों में से दो की हालत ज्यादा गंभीर है। उन्होंने बताया कि चारों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम और पहचान के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश (यूपी) सड़क परिवहन की बस अलीगढ़ डिपो की है।

बस अलीगढ़ से जयपुर आ रही थी। ट्रेलर भी जयपुर की तरफ आ रहा था और उसमें लकड़ियां भरी हुई थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा कुंज पृथ्वी

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers