Arbind Dhali joins BJP

Arbind Dhali Joins BJP : लोकसभा चुनाव से पहले ओडिशा में BJD को बड़ा झटका! पांच बार के विधायक ने थामा BJP का दामन

Arbind Dhali joins BJP: ओडिशा विधानसभा के पांच बार के सदस्य अरविंद धाली रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : March 3, 2024/7:00 pm IST

Arbind Dhali joins BJP : भुवनेश्वर। ओडिशा विधानसभा के पांच बार के सदस्य अरविंद धाली रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। एक दिन पहले ही उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) से इस्तीफा दिया था। अरबिंद धाली अपने समर्थकों के साथ जुलूस के रूप में भुवनेश्वर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल और सांसद अपराजिता सारंगी एवं अन्य की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

read more : Anant-Radhika Pre Wedding Photos : अंबानी परिवार के जश्न की ये खूबसूरत तस्वीरें जमकर हो रही वायरल 

पूर्व विधायक मुकुंद सोदी ने भी बीजद से इस्तीफा दे दिया था और अरबिंद धाली के साथ भाजपा में शामिल हो गए। अरबिंद धाली ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बीजद के भीतर कोई लोकतंत्र नहीं बचा है और वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘घुटन महसूस करने के बाद मैंने बीजद छोड़ दिया और भाजपा में शामिल हो गया जहां पर आंतरिक लोकतंत्र है।’’

 

खुर्दा जिले में जयदेव के विधायक धाली ने दावा किया कि भाजपा विधानसभा की 147 सीट में से 100 से अधिक सीट जीतकर राज्य में अगली सरकार बनाएगी। अरबिंद धाली पहली बार 1992 में भाजपा के टिकट पर उपचुनाव में मलकानगिरी सीट से विधानसभा के लिए चुने गए। उन्होंने दो और बार इस सीट से जीत दर्ज की। इसके बाद वह बीजद में शामिल हो गए और 2009 में जयदेव से विधानसभा के लिए चुने गए। उन्होंने इस सीट से 2019 का चुनाव भी जीता। कानून में स्नातक धाली ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद-भाजपा गठबंधन सरकार में मंत्री के रूप में कार्य किया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers