सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा! सिसोदिया के यहां इस बार भी नहीं मिलेगा कुछ, पहले भी पड़ चुके हैं छापे |

सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा! सिसोदिया के यहां इस बार भी नहीं मिलेगा कुछ, पहले भी पड़ चुके हैं छापे

सीबीआई ने दिल्ली की शराब नीति को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास समेत 21 ठिकानों पर दबिश दी है, इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर सीधा हमला बोल दिया है। केजरीवाल ने कहा, मनीष सिसोदिया के यहां पहले भी छापे डाले गए लेकिन कभी कुछ नहीं मिला, इस बार भी नहीं मिलने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 19, 2022/12:36 pm IST

CBI raid on manish sisodia:  नई दिल्ली, 19 अगस्त 2022। सीबीआई ने दिल्ली की शराब नीति को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास समेत 21 ठिकानों पर छापेमारी की है। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है, केजरीवाल ने कहा पहले भी मनीष सिसोदिया के यहां छापे मारे गए हैं, उन्होंने कहा, सिसोदिया पर कई बार झूठे केस दर्ज किए गए, लेकिन कभी कुछ नहीं मिला। इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा।

केजरीवाल ने कहा, मेरे ऊपर, मेरे मंत्रियों और विधायकों के ऊपर भी कई बार केस किए जा चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा, जब हम अच्छा काम कर रहे हैं, तो अड़चनें आएंगी, रुकावट आएंगी, लेकिन हम रुकने वाले नहीं हैं। केजरीवाल ने कहा, अमरीका दुनिया का सबसे शक्तिशाली और अमीर देश है, वहां के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में खबर छपना बहुत मुश्किल होता है, उसमें कल दिल्ली के स्कूलों की खबर छपी है, कि दिल्ली में शानदार स्कूल हो गए हैं। इसमें मनीष सिसोदिया की फोटो छपी है।

read more:  Janjgir Accident News : ट्रेलर ने शख्स को कुचला, मौत | हादसे के बाद कोयले से भरा ट्रेलर पलटा…

CBI raid on manish sisodia: केजरीवाल ने कहा, मनीष सिसोदिया एक तरह से दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री घोषित हुए हैं, मुझे याद नहीं है कि भारत की कोई पॉजिटिव खबर न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी हो। दिल्ली के सीएम ने कहा, हमने हाल ही में ऐलान किया था कि हमें भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाना है, कुदरत हमारा साथ दे रहा है, भारत को नम्बर वन बनाने का सपना अब साकार होने लगा है।

उन्होंने कहा, लोग पूछ रहे हैं कि 75 साल में हमसे बाद में आजाद हुए देश आगे बढ़ गए हैं, फिर हम क्यों पीछे रह गए, भारत क्यों पीछे रह गया। अगर हम इन्हीं पार्टियों और नेताओं के भरोसे देश को छोड़ दिया, तो हम 75 साल बाद भी पीछे बने रहेंगे। अड़चने कम नहीं हैं, बहुत अड़चने और मुसीबत सामने आएंगी, लेकिन हमें रुकना नहीं है।

read more:  जंगल के बीच अचानक गायब हुआ दोस्त, फिर मिला शरीर का ये अंग, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

7 साल में हुईं कई बार रेड

केजरीवाल ने कहा, आज मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड मारने पहुंच गई, 7 साल में पहले भी कई रेड हो चुकी हैं। यह पहली रेड नहीं है, पहले भी कुछ नहीं मिला, अब भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई अपना काम कर रही है, उन्हें ऊपर से आदेश है, वे अपना काम कर रहे हैं हम अपना काम करते रहेंगे।

 
Flowers