man who disappeared from the forest

जंगल के बीच अचानक गायब हुआ दोस्त, फिर मिला शरीर का ये अंग, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

जंगल के बीच अचानक गायब हुआ दोस्त, फिर मिला शरीर का ये अंग, ग्रामीणों में मचा हड़कंप man who disappeared from the forest

Edited By: , August 19, 2022 / 12:16 PM IST

disappeared from the forest: कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के जंगल में एक युवक की अधूरी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि किसी जंगली जानवर ने युवक को अपना शिकार बनाया होगा। फिलहाल, पुलिस टीम घटना की तफ्तीश में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल वजहों का खुलासा होने की उम्मीद जताई गई है।

Read more: ‘हर घर जल उत्सव’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील 

पूरा मामला
बता दें कि यह घटना कोरबा जिले के अडसरा जंगल में हुआ था और यह पसान थानाक्षेत्र के अंतर्गत का है। दरअसल, ग्राम पंचायत सोनहा निवासी राहुल कुमार (26 वर्ष) के घर बुधवार को छठी कार्यक्रम था। रात के वक्त रामायण पाठ का आयोजन किया गया था लेकिन साउंड बॉक्स खराब होने की वजह से राहुल गांव के ही अपने दोस्त सुरेश कुमार के साथ दूसरा साउंड बॉक्स लेने बाइक पर निकला। दोनों एक ही बाइक पर सवार थे, इसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गई। दोनों नीचे उतरे और राहुल बाइक को लेकर पैदल चलने लगा। सुरेश पीछे पीछे आने लग।

अचानक गायब हुआ दोस्त
disappeared from the forest: चूंकि रात का समय था इसलिए रास्तेभर में अंधेरा छाया हुआ था। इस दौरान राहुल ने देखा कि पीछे पीछे आ रहा राहुल कुछ बातचीत नहीं कर रहा है और उसके चलने की आवाज भी नहीं आ रही है तो उसने यह सोचा कि थककर कहीं रूक गया होगा। इस बीच राहुल अडसरा पहुंच गया लेकिन जब काफी समय बीत जाने के बाद भी सुरेश वापस नहीं पहुंचा तो उसे चिंता हुई। इसकी जानकारी उसने गांव के लोगों को दी।

Read more: भेड़ियों की तरह प्रेमिका को नोचते रहे दरिंदे, बॉयफ्रेंड के सामने ही कर दी गंदी करतूत..वीडियो भी बनाया 

पीएम रिपोर्ट के लिए भेजा गया शव
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी के मुताबिक, शव के पास से जंगली जानवर के कुछ बाल मिले हैं जिससे आशंका है कि युवक को जानवरों ने नोंचकर मार डाला है। थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि, शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह का खुलासा हो सकेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें