Big conspiracy going on to kill Chief Minister Arvind Kejriwal says Manish Sisodia

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की चल रही बड़ी साजिश.. उप मुख्यमंत्री के इस बयान ने मचाई खलबली

kill of Chief Minister Arvind Kejriwal : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की चल रही बड़ी साजिश.. उप मुख्यमंत्री के इस बयान ने मचाई खलबली

Edited By: , November 29, 2022 / 07:50 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज मनोज तिवारी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए बड़ा बयान दिया है। (kill of Chief Minister Arvind Kejriwal) मीडिया से चर्चा करते हुए सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुजरात और एमसीडी चुनाव में (kill of Chief Minister Arvind Kejriwal) हार के डर के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी इसमें शामिल हैं। सिसोदिया ने कहा, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) इस तरह की ओछी राजनीति से नहीं डरती।

आगे कहा कि एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है जिससे साफ होता है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश कर रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे और मामले में FIR कराएंगे और मनोज तिवारी की गिरफ़्तारी की मांग करेंगे।

मनोज तिवारी ने कही ये बात

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अपने उपर लगे आरोपों पर बयान दिया है। कहा कि मैंने केवल केजरीवाल की सुरक्षा के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है। उनके विधायकों को पीटा जा रहा है और पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है, स्थिति मेरे लिए चिंता का विषय है। आप द्वारा हत्या और हत्या की धमकी की यह स्क्रिप्ट पुरानी है, केवल साल बदलते हैं, उनके आरोप वही रहते हैं।

संदीप भारद्वाज की आत्महत्या मामले में मनोज तिवारी ने कहा कि मेरा मानना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। संदीप भारद्वाज को टिकट का आश्वासन दिया गया था। साक्ष्य इसे आत्महत्या जैसा नहीं बनाते हैं। यह भी पता चल रहा है कि उस सीट का टिकट बिक गया था। आत्महत्या के लिए उकसाना भी हत्या के समान है। आप प्रमुख और नेतृत्व ने किया पाप।

बता दें कि आप पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्यवाही की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।