Big disclosure in Jamia University firing case

यूनिवर्सिटी में फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, इस वजह से आपस में भिड़े थे छात्र

यूनिवर्सिटी में फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, इस वजह से आपस में भिड़े थे छात्र Big disclosure in Jamia University firing case

Edited By: , October 1, 2022 / 10:27 PM IST

Big disclosure in Jamia University firing case: नई दिल्ली। साउथ ईस्ट पुलिस ने दिल्ली के जामिया इलाके में हुई नाबालिग की हत्या के मामले को सुलझाते हुए 24 साल के खालिद नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने 12वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र अबदुल्लाह की हत्या को अंजाम दिया था। दरअसल, हत्या मामले में पुलिस की पूछताछ में खालिद ने बताया कि उसने नाबालिग अब्दुल्लाह को 72 हज़ार रुपए I-Phone खरीदने के लिए दिए थे लेकिन वह पैसे वापस नहीं लौटा रहा था।

हत्या का खुलासा
पुलिस की माने तो शुक्रवार दोपहर करीब 4 बजे आरोपी खालिद अपने पैसे वापस लेने गया था लेकिन नाबालिग ना ही उसके पैसे लौटा रहा था और ना ही उसे I-Phone दे रहा था। इसी बात को लेकर उसकी नाबालिग छात्र अब्दुल्लाह के साथ पहले बहस हुई और उसके बाद बात हाथापाई तक आ गई। इसी बात पर खालिद ने देसी पिस्तौल से नाबालिग पर फायरिंग कर दी और फरार हो गया, जिससे अब्दुल्लाह की मौत हो गई।

Read more: इस एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर मर मिटें फैंस, लेटेस्ट तस्वीरों में देखें हुस्न का जलवा 

Big disclosure in Jamia University firing case: दरअसल, 30 तारीख की शाम करीब 4 बजे के आसपास जामिया नगर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक नाबालिग को गोली मार दी गई है। पुलिस की टीम तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंची और नाबालिग छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक छात्र के भाई ने पुलिस को बताया कि जब वह घर के बाहर आया तब उसे पता चला कि उसके भाई को किसी ने गोली मार दी है लेकिन गोली किसने मारी यह पता नहीं चल पाया था।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और जांच के बाद अब यह सामने आया है कि नाबालिग अबदुल्लाह ने आरोपी खालिद से I-Phone खरीदने के लिए पैसे उधार लिए थे और पैसे नहीं लौटाने पर खालिद ने उसे गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक मरने वाला नाबालिग अब्दुल्लाह 12वीं क्लास का छात्र था। पुलिस इस मामले में गिरफ्तार आरोपी खालिद से पूछताछ कर रही है कि इस वारदात में वह अकेला ही शामिल था या उसके साथ कोई और भी था।

 

और भी है बड़ी खबरें…