Delhi Sakshi Murder Update

साक्षी मर्डर केस हुआ बड़ा खुलासा…! आरोपी साहिल ने हत्या के दो दिन पहले हरिद्वार से खरीदा था चाकू, पुलिस पूछताछ में जुटी

Delhi Sakshi Murder Update! Two days before the murder, the knife was bought from Haridwar, the police is engaged in the investigation

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : May 30, 2023/3:43 pm IST

Delhi Sakshi Murder Update : नई दिल्ली। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सोमवार (29 मई) को सिरफिरे आशिक साहिल ने एक नाबालिग लड़की को सरेआम चाकू से गोदकर बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया। आरोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और दिल्ली हत्याकांड के परतें खोलनी की कोशिश कर रही है इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बीती रात भी साहिल से पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक, साहिल को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसे पुलिस को बताया कि हत्या से 15 दिन पहले उसने लोकल मार्केट चाकू खरीदा था। उस जगह का पता पुलिस को नहीं बताया है।

read more : Indore News : लोकमाता देवी अहिल्याबाई की जन्म तिथि 31 मई को मनाया जाएगा गौरव दिवस, तैयारियां पूरी 

Delhi Sakshi Murder Update : घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस जघन्य हत्या के करीब 18 घंटे बाद दिल्ली पुलिस ने साहिल को सोमवार को बुलंदशहर में उसकी बुआ के घर से गिरफ्तार कर लिया था। मूलरूप से उत्तर प्रदेश से संबंध रखने वाला साहिल अपनी तीन बहनों और पिता के साथ यहां एक किराये के मकान में रहता था।

 

Delhi Sakshi Murder Update : साहिल ने पुलिस को बताया कि अचानक ब्रेकअप की वजह से उसका गुस्सा भड़का। उसने प्लानिंग के बाद मर्डर किया। सूत्रों के मुताबिक, हत्या के बाद साहिल रिठाला गया, यहां उसने चाकू छिपाया और फिर बुलंदशहर रवाना हुआ। पुलिस ने अभी चाकू बरामद नहीं किया है। बुलंदशहर जाने के लिए साहिल ने 2 बसें बदलीं। मर्डर के बाद ही उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। मोबाइल बरामद कर लिया गया है। वारदात के वक्त उसके पास मोबाइल नहीं था।

read more : प्रदेश के इस जिले में जिश्मफरोशी के धंधे का हुआ भंडाफोड़, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली 4 महिलाएं 

लड़की रविवार की शाम अपनी सहेली के बेटे की जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी, जब साहिल ने कथित तौर पर उसे रोका और सरेआम चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान वहां मौजूद करीब एक दर्जन से अधिक लोग बिना किसी हस्तक्षेप के करीब से चुपचाप सब देखते रहे। एक सीसीटीवी कैमरे में साहिल को लड़की को 16 बार चाकू मारते हुए, बार-बार ईंट से उसके सिर पर वार करते और उसे लात और पेट से मारते हुए देखा गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें