Big disclosure in Shraddha Walker murder case

श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, जंगल में मिली हड्डीयों और श्रद्धा के पिता का DNA एक जैसे

श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं! Big disclosure in Shraddha Walker murder case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 26, 2022/12:30 pm IST

नई दिल्ली: Big disclosure in Shraddha Walker murder case श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सूत्रों के हवाले मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस को जो हड्डियां जगल के अलग-अलग क्षेत्रों से मिली है उनका डीएनए श्रद्धा के पिता के डीएनए से मैच हो गया है। यानी अब यह स्पष्ट हो गया है कि जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं।

Read More: india news today in hindi 26 November : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, जनता से किए ये वादे

Big disclosure in Shraddha Walker murder case सूत्रों ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने दिल्ली पुलिस को इस संबंध में मौखिक जानकारी दी है। पूरी रिपोर्ट देने में कुछ दिन का वक्त लगेगा। पुलिस के द्वारा जमा किए एग्ज़ाबिट की जांच के बाद शुरुआती जांच में हुई श्रद्धा के कत्ल की पुष्टि हुई है। कानूनी तौर पर पुलिस के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

Read More: पहले किया नाबालिग का अपहरण, फिर मिटाई हवस, अब जेल की हवा खाएगा आरोपी 

मिली जानकारी के अनुसार, फोरेंसिक लैब ने ब्लड क्लॉट और हड्डियों का श्रद्धा के पिता के DNA सैंपल से मिलान कराया। जांच में दिल्ली पुलिस को कुछ हड्डियां और आफताफ के घर से टाइल्स के बीच मे खून के निशान मिले थे। आफताफ ने श्रद्धा की हत्या के बाद सबूत मिटाने की पूरी कोशिश की। कई सबूत मिटा भी दिए गए ऐसे में डीएनए मैच होने से पुलिस के हाथ बड़ा सबूत हाथ लगा है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers