बड़ा खुलासा: 2047 तक भारत को इस्लामिक मुल्क बनाने का लक्ष्य! BJP नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या का मामला |

बड़ा खुलासा: 2047 तक भारत को इस्लामिक मुल्क बनाने का लक्ष्य! BJP नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या का मामला

एजेंसी ने बैन संगठन PFI के 20 सदस्यों के खिलाफ बेंगलुरु के स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में बैन संगठन PFI का एजेंडा भी सामने आया है। जिसमें संगठन की कोशिश 2047 तक भारत में इस्लामिक शासन स्थापित करना है।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : January 21, 2023/4:57 pm IST

goal of making India an Islamic country by 2047!

नईदिल्ली। कर्नाटक में 26 जुलाई 2022 को BJP नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को इस मामले में NIA ने कार्रवाई की है। एजेंसी ने बैन संगठन PFI के 20 सदस्यों के खिलाफ बेंगलुरु के स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में बैन संगठन PFI का एजेंडा भी सामने आया है। जिसमें संगठन की कोशिश 2047 तक भारत में इस्लामिक शासन स्थापित करना है।

बताया जा रहा है कि अपने लक्ष्य को अंजाम देने के लिए गुप्त टीमों का भी गठन किया गया है, जिनका नाम सर्विस टीम या किलर स्क्वॉड रखा गया है। समुदाय के प्रमुख को निशाना बनाने के निर्देश मिले थे। चार्जशीट में बताया गया है कि इन सदस्यों को कुछ समुदायों-समूहों से संबंधित व्यक्तियों और नेताओं की पहचान करने और उन पर निगरानी रखने के लिए हथियार, निगरानी तकनीक की ट्रेनिंग दी गई थी।

read more:  Old Pension Scheme: अब इस राज्य में पुरानी पेंशन योजना की बारी! इस पार्टी के घोषणा पत्र में होगा शामिल 

संगठन की बैठक में जिला सेवा दल के हेड मुस्तफा पचर को निर्देश दिया गया था कि वह किसी विशेष समुदाय के प्रमुख सदस्य की पहचान करे और उसे निशाना बनाए। इसके मुताबिक चार लोगों की पहचान की गई और उनमें से भी प्रवीण नेतारू को निशाना बनाया गया। जो भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य थे। उन पर घातक हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई।

read more:  कुनबी समाज का हल्दी कुमकुम व सम्मान समारोह आयोजन 22 को 

6 आरोपी अभी फरार, इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

इन 20 सदस्यों में से 6 लोग फरार हैं। उनकी सूचना देने पर इनाम की भी घोषित किया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 120बी, 153ए, 302 और 34 और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम, 1967 की धारा 16, 18 और 20 और धारा 25(1)(ए) के तहत चार्जशीट दायर की गई है।

 
Flowers