25 people died in bus accident in Maharashtra

Bus accident in Maharashtra : महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा, अब तक 25 लोगों के मौत की खबर

road accident in Maharashtra : महाराष्ट्र के बुलढाना में एक भयंकर हादसा हुआ है। एक बस में आग लगने से 25 लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 07:57 AM IST, Published Date : July 1, 2023/6:51 am IST

मुंबई : Bus accident in Maharashtra : महाराष्ट्र के बुलढाना में एक भयंकर हादसा हुआ है। एक बस में आग लगने से 25 लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है। ये बस एक शादी के लिए जा रही थी। बारिश के कारण बस फिसल गई। जिसके कारण बस का डीजल टैंक फट गया और आग लग गई। इस हादसे में 25 लोगों की जलने से मौत हो गई। जबकि 8 लोग बुरी तरह से घायल हैं। बताया जा रहा है कि समृद्धि महामार्ग पर अब तक का यह सबसे बड़ा हादसा है। ये सड़क हादसा बुलढाना के देउलगांव खोंड गांव के पास हुआ। इस बस में 30 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें : Rule Changes From July 2023: आज से होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, सीधे आपके जेब पर पड़ेगा असर 

कैसे हुई घटना

Bus accident in Maharashtra :  बुलढाणा एसपी सुनील कड़ासेन्र ने कहा कि दुर्घटना बीती रात करीब डेढ़ बजे हुई। घटना के समय बस में 32 यात्री थे, उनमें से 26 लोगों की जान चली गई है। इस हादसे में 8 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि बस का टायर फटने की वजह से बस पलट गई, जिसके बाद बस में आग लग गई. हादसे की वजह रास्ता बाधित होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अनेक शहरी योजनाओं के विस्तार का करेंगे शुभारंभ, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

सामने आई प्रशासन की लापरवाही

Bus accident in Maharashtra :  ये भी बताया जा रहा है कि इस घटना में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है। दुर्घटना के तुरंत बाद लग्जरी बस में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, बस धूं-धूंकर करीब डेढ़ घंटे तक जलती रही लेकिन मौके पर रेस्क्यू के लिए फायर डिपार्टमेंट और पुलिस की टीम नहीं पहुंची। बस में सवार लोगों की जलकर मौत हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें