Latest Sex racket news 2021 : बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हुस्न के जाल में फंसाती थी युवकों को, 5 युवतियां गिरफ्तार | Latest Sex racket news 2021 : big sex racket busted, Used to entrap youths by trapping them in the net of beauty

Latest Sex racket news 2021 : बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हुस्न के जाल में फंसाती थी युवकों को, 5 युवतियां गिरफ्तार

Latest Sex racket news 2021 : बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हुस्न के जाल में फंसाती थी युवकों को, 5 युवतियां गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 8, 2021/9:12 am IST

Latest Sex racket news 2021

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर ( Jammu- Kashmir ) पुलिस ने कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के तेंगपोरा इलाके में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। श्रीनगर शहर के तेंगपोरा इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । इलाके में देह व्यापार का धंधा चलाने वाली पांच युवतिओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । आरोपी महिलाओं और युवतियों को थाना रामबाग को सौंप दिया गया है।

पढ़ें- अनुराग ठाकुर ने सूचना और प्रसारण तो अश्विनी वैष्णव ने रेलवे मंत्राल…

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवतियों और महिलाओं के घर नौगाम, तिब्बती कॉलोनी हवाल, अरिपाल त्राल, नानिल अनंतनाग और खालापोरा दलगेट हैं।

पढ़ें-Oman Banned Flights from 24 countries : इस देश ने भारत, पाकिस्तान समेत 24 देशों 

Latest Sex racket news 2021 : पुलिस ने बताया कि थाना बटामालू में अनैतिक व्यापार  रोकथाम अधिनियम की धारा 3, 4, 5, 7 के तहत प्राथमिकी संख्या 107/2021 दर्ज की गई है । पुलिस युवतिओं से उनके रेगुलर ग्राहकों के संबंध में पतासाजी कर रही है। पुलिस ने इस मामले में संलिप्त कुछ अन्य लोगों को जांच उपरांत कार्रवाई करने की बात कही है। 

 
Flowers