वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, घटना में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार |

वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, घटना में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि दोनो घायलों को इलाज के लिए छपरा स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 12:57 PM IST, Published Date : June 12, 2024/12:39 pm IST

छपरा। Father-son lawyer shot dead in Saran:  बिहार के सारण जिला में बुधवार सुबह जमीनी विवाद के कारण पेशे से वकील पिता-पुत्र की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। सारण जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अनुसार, मुफ्फसिल थानाक्षेत्र की घोष कॉलोनी में मेथवलिया के रहने वाले रामअयोध्या प्रसाद यादव और उनके पुत्र सुनिल यादव को गोली मारी गयी।

उन्होंने बताया कि लंबे अरसे से चले आ रहे जमीनी विवाद के कारण पिता-पुत्र को गोली मारी गयी। अधिकारी ने बताया कि दोनो घायलों को इलाज के लिए छपरा स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। अधिकारी ने बताया कि एसआईटी ने त्वरित कार्रवाई करते हुये घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

Father-son lawyer shot dead in Saran

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मेथवलिया के रहने वाले काली राय एवं जगदीप राय के रूप में हुई और घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लगातार छापामारी की जा रही है।मृतक पिता-पुत्र स्थानीय व्यवहार न्यायालय में वकालत करते थे।

read more:  अपने 6 दोस्तों को कराया प्रेमिका से सेक्स, नाबालिग के साथ जंगल में हैवानियत, रेप का वीडियो भी बनाया

read more:  Chnadra Babu Naidu Oath Live: चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार संभाली आंध्र प्रदेश की कमान.. PM मोदी की मौजूदगी में ली मुख्यमंत्री पद की शपथ