6 friends have sex with his girlfriend

अपने 6 दोस्तों को कराया प्रेमिका से सेक्स, नाबालिग के साथ जंगल में हैवानियत, रेप का वीडियो भी बनाया

6 friends have sex with his girlfriend: आरोपी ने नाबालिग प्रेमिका को दुहाटांड़ बुलाया और वहां अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया। रेप पीड़िता किशोरी ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बनाया जा रहा था।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 11:53 AM IST, Published Date : June 12, 2024/11:53 am IST

6 friends have sex with his girlfriend : धनबाद: नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर एक प्रेमी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने न सिर्फ खुद रेप किया बल्कि उसने अपने आधा दर्जन दोस्तों के हवाले भी नाबालिग को कर दिया। सभी हैवानों ने बारी-बारी से लड़की का रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। यह घटना झारखंड के धनबाद की है। पीड़िता की उम्र 14 साल और वह अनाथ है, उसके माता पिता कोई नहीं है।

घटना 10 जून की रात की है। आरोपी ने नाबालिग प्रेमिका को दुहाटांड़ बुलाया और वहां अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया। रेप पीड़िता किशोरी ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बनाया जा रहा था।

घर और जंगल में की हैवानियत

बताया जा रहा है कि झरिया इलाके की रहने वाली किशोरी ने बताया कि दुहाटांड़ के नाबालिग लड़के से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी ने नाबालिग को मिलने बुलाया था। एक घर में प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने अपने अन्य पांच दोस्तों को बुला लिया।

आरोपी लड़के रात के अंधेरे में किशोरी को पास की झाड़ी में ले गए। वहां बारी-बारी से लड़के किशोरी के साथ ज्यादती कर रहे थे। एक लड़का इस हैवानियत का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर रहा था। इसी बीच स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगी तो लोग वहां पहुंच गए। लोगों को देख कर लड़के वहां से भाग गए। हालाकि भागते समय एक आरोपी का मोबाइल वहीं गिर गया।

मोबाइल में कैद गैंगरेप का वीडियो

मोबाइल में गैंगरेप का वीडियो भी मिला है। पुलिस ने नाबालिग प्रेमी के अलावा उसके दोस्त चंदन कुमार साव को चिह्नित कर लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व पॉक्सो की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। जब्त मोबाइल चंदन का ही बताया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी भी की जा रही है। धनसार पुलिस ने मंगलवार को पीड़िता का मेडिकल कराया। किशोरी अनाथ है। उसे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सुपुर्द कर दिया गया है। कमेटी किशोरी की काउंसलिंग कर रही है।

read more: Kanker: चुनाव में हार के बाद Congress प्रत्याशी Biresh Thakur ने निर्वाचन आयोग पर आरोप गंभीर लगाए

read more:  दक्षिण कोरिया से हार के बावजूद चीन की विश्व कप में खेलने की उम्मीदें कायम