मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के किसी प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगी BJD : दास | BJD: Pranab Prakash Das will not tolerate any attempt to spoil the image of the Chief Minister.

मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के किसी प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगी BJD : दास

मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के किसी प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगी BJD : दास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 21, 2020/7:19 am IST

भुवनेश्वर, 21 दिसम्बर (भाषा) ओडिशा की सत्तारूढ़ पार्टी बीजू जनता दल (बीजद) के वरिष्ठ नेता प्रणब प्रकाश दास ने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की छवि खराब करने के किसी भी प्रयास को बर्दाश नहीं करेगा।

Read More News: ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन बरपा रहा कहर, उड़ानों पर रोक लगाई, लागू किया सख्त लाॅकडाउन

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी राज्य के प्रति केन्द्र के ‘‘ लापरवाही भरे और नकारात्मक रवैया’’ से लड़ेगी।

पार्टी के महासचिव (संगठन) एवं जाजपुर से विधायक प्रणब प्रकाश दास ने रविवार को बीजद की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्रीय संगठन पटनायक की साफ छवि का धूमिल करने के किसी प्रयास को बर्दाश नहीं करेगा।

पटनायक के बाद पार्टी में दूसरे स्थान पर माने जाने वाले दास ने गोपालपुर के विधायक प्रदीप पाणिग्रही की जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी के संदर्भ में यह बयान दिया। उन पर ‘‘जन-विरोधी’’ गतिविधियों में शामिल होने का भी आरोप है।

Read More News:ममता बनर्जी ने सीएम बघेल का जताया आभार, मुख्यमंत्री ने भी रिट्वीट कर ही ये बड़ी बात.

पाणिग्रही एक समय पर पटनायक के काफी करीबी थे और कई वर्षों तक उन्होंने हिन्जिली विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर भी काम किया है। नौकरी घोटाले में नाम सामने आने के बाद बीजद ने उन्हें बर्खास्त कर दिया था।

इसके बाद ही विपक्षी दलों ने पटनायक पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए थे।

दास ने पार्टी के सदस्यों से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने को भी कहा है।

Read More News: कांग्रेस इस बार अकेले 227 सीटों पर लड़ेगी BMC चुनाव! शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को देगी टक्कर