BJP candidates list for UP : यूपी के 7 प्रत्याशियों को ऐलान, बलिया से पूर्व पीएम के बेटे को टिकट, इलाहाबाद से रीता जोशी का टिकट कटा |

BJP candidates list for UP : यूपी के 7 प्रत्याशियों को ऐलान, बलिया से पूर्व पीएम के बेटे को टिकट, इलाहाबाद से रीता जोशी का टिकट कटा

BJP candidates list for UP: बीजेपी ने यूपी के 7 और प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। जिसमें कौशांबी विनोद सोनकर को फिर से कैंडिडेट बनाया गया है। मैनपुरी से पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह चुनाव लड़ेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 02:22 PM IST, Published Date : April 10, 2024/2:21 pm IST

BJP candidates list for Lok Sabha election: बीजेपी ने लोकसभा उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें इसबार बीजेपी ने चंडीगढ़ से किरण खेर का टिकट काट दिया है। चंडीगढ़ से किरण खेर का टिकट काटकर पार्टी ने संजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है।

दिल्ली में BJP ने जिन उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है उस लिस्ट में 9 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। UP से 7, पं. बंगाल से 1, चंडीगढ़ से एक प्रत्याशी का ऐलान किया गया है। मैनपुरी से जयवीर सिंह ठाकुर को टिकट दिया गया है।

BJP released another candidates list for Lok Sabha election

बीजेपी ने यूपी के 7 और प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। जिसमें कौशांबी विनोद सोनकर को फिर से कैंडिडेट बनाया गया है। मैनपुरी से पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह चुनाव लड़ेंगे। बलिया से पूर्व पीएम स्वर्गीय चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को टिकट दिया गया है। बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का टिकट कट गया है।

इलाहाबाद से रीता जोशी का टिकट काटकर केसरीनाथ त्रिपाठी के बेटे नीरज त्रिपाठी को टिकट दिया गया है। गाजीपुर से पारसनाथ राय अब अफजाल अंसारी का मुकाबला करेंगे। मछलीशहर से बीपी सरोज ही लड़ेंगे। फूलपुर से प्रवीण पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है।

यहां देखें पूरी सूची

 
Flowers