BJP को लगा झटका! एक और विधायक ने थामा TMC का दामन, बोले- बीजेपी में केवल साजिश होती है’ | BJP got a setback! Another MLA joined TMC, said – there is only conspiracy in BJP.

BJP को लगा झटका! एक और विधायक ने थामा TMC का दामन, बोले- बीजेपी में केवल साजिश होती है’

BJP को लगा झटका! एक और विधायक ने थामा TMC का दामन, बोले- बीजेपी में केवल साजिश होती है’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 27, 2021/5:39 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बाद बंगाल में बीजेपी (Bengal BJP) को झटके पर झटके लग रहे हैं। अब उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी (Krishna Kalyani) बुधवार को टीएमसी में शामिल हो गए है। कैमेक स्ट्रीट स्थित सेनेटर होटल में टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी और विधायक विवेक गुप्ता की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हुए। बता दें कि कल्याणी कृष्ण टीएमसी ने इस माह के आरंभ में बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था।

ये भी पढ़ें: स्विस रे लगभग 920 करोड़ रुपये में पेटीएम इंश्योरटेक में 23 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी

बता दें कि पार्टी से इस्तीफा देने के बाद उनके टीएमसी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। वह पार्टी से नाराज चल रहे थे। बता दें कि कल्याणी को प्रदेश बीजेपी की ओर से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था। उसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के पांच विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं। विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी के विधायकों की संख्या 77 थी, जो अब घटकर 70 रह गई है।

ये भी पढ़ें: भारत कार्बन उत्सर्जन में कमी लाने के लिए 23 लाख करोड़ रुपये का निवेश करेगा: बोफा सिक्योरिटीज

 
Flowers