BJP leader made the girl a victim of lust, when she became pregnant, forced her to have an abortion

भाजपा नेता के बेटे ने युवती को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती हुई तो करा दिया जबरन गर्भपात, जांच में जुटी पुलिस

BJP leader made the girl a victim of lust, when she became pregnant, forced her to have an abortion

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 12:02 AM IST, Published Date : March 18, 2023/9:41 pm IST

नोएडा : नोएडा के थाना सूरजपुर में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया, तथा जब वह गर्भवती हो गई तो उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। पीड़िता का आरोप है कि अब वह व्यक्ति उससे शादी से इंकार कर रहा है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बताया जाता है कि आरोपी एक भाजपा नेता का बेटा है।

Read More : कोंण्डागांव में दर्दनाक हादसा! आकाशीय बिजली ने ली दो नाबालिग बच्चियों की जान 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एक युवती ने कोर्ट के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि कीर्तिमान दीक्षित नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया और इस बीच वह गर्भवती हो गयी। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसका जबरन गर्भपात करवा दिया तथा अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है। उन्होंने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि विरोध करने पर युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : WPL 2023 : गुजरात जायंट्स पर RCB की बड़ी जीत, डेवाइन ने ठोके ताबड़तोड़ 99 रन, पूरे इंनिग में होती रही चौकों-छक्कों की बारिश

 
Flowers