भाजपा नेताओं ने पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई कमी को दीपावली का उपहार बताया | BJP leader Marandi calls reduction in petrol and diesel prices a Diwali gift

भाजपा नेताओं ने पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई कमी को दीपावली का उपहार बताया

भाजपा नेता मरांडी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई कमी को दीपावली का उपहार बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 3, 2021/11:19 pm IST

मेदिनीनगर, तीन नवंबर (भाषा) झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबू लाल मरांडी ने केन्द्र सरकार द्वारा पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में की गयी कटौती को देशवासियों के लिए ‘दीपावली का उपहार’ बताया है।

मरांडी ने बुधवार देर शाम ट्वीट कर कहा कि दीपावली की पूर्व संध्या पर पेट्रोल पर पांच रुपये और डीज़ल पर 10 रुपये प्रति लीटर का उत्पाद शुल्क कम करने का केंद्र सरकार का निर्णय जनहित में है।

read more: पत्नी ने ऐसे मारी लात कि पति की हो गई मौत, मृतक की बेटी ने खोल दिया मां का राज

उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, ”देश को दीपावली का उपहार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करता हूं।”

साथ ही भाजपा नेता ने झारखंड सरकार को सलाह दी कि वह भी मूल्य वर्धित कर (वैट) की दर कम करके राज्य की जनता को और राहत प्रदान करे।

read more: T20 world cup 2021: टी20 विश्वकप में भारत की पहली जीत, अफगानिस्तान को 66 रन से हराया

इधर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि ‘भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम करने का निर्णय लेकर देशवासियों की दीपावली और आनंदमय बना दिया है। उन्होंने कहा कि कल से पेट्रोल और डीजल के दाम कम हो जायेंगे। प्रदेश और देशवासियों की ओर से PM का आभार और अभिनंदन करता हूं।