कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता राकेश सिंह मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल पुलिस ने दो बेटों को भी लिया हिरासत में | BJP leader Rakesh Singh arrested in drug case

कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता राकेश सिंह मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल पुलिस ने दो बेटों को भी लिया हिरासत में

कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता राकेश सिंह मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल पुलिस ने दो बेटों को भी लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 23, 2021/8:39 pm IST

कोलकाता, 23 फरवरी (भाषा) । पश्चिम बंगाल पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में कोलकाता से करीब 130 किलोमीटर दूर पूर्व बर्दमान जिले के गलसी से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शहर के बंदरगाह क्षेत्र में भाजपा की प्रदेश समिति के सदस्य के घर में प्रवेश करने से रोकने के आरोप में कोलकाता पुलिस की मादक निरोधक पदार्थ इकाई ने उनके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया है।
Read More News: यहां घटना होने से पहले पहुंची पुलिस, बचा लिया महिला और दो बच्चों को फांसी के फंदे से

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजुमो) की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उनके एक दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनकी कार से करीब 90 ग्राम कोकीन मिली थी। गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह सिंह की साजिश है।

कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया जिसमें उनसे मामले के संबंध में मादक पदार्थ निरोधक विभाग के सामने उपस्थित होने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और वापस लौटने के बाद पुलिस के सामने पेश होंगे।
Read More News:  जहां-जहां पांव पड़े राहुल गांधी के, तहां-तहां कांग्रेस का बंटाधार, उत्तर को मुक्त कर चले दक्षिण की ओर:

कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, ‘‘ऐसा लग रहा था कि वह भागने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें शायद इस बात का पता चल गया था कि पुलिस उन्हें तलाश कर रही है इसलिए गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी बदल ली थी।’’

सिंह को जिला पुलिस ने गालसी में राष्ट्रीय राजमार्ग के एक नाकापॉइंट से गिरफ्तार किया गया है।


Read More News: 17 गांव के बाद अब गायब हुआ तालाब का 4 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र! रसूखदारों को फायदा पहुंचाने रचा गया षडयंत्र?

अधिकारी ने बताया कि सिंह एक कार में थे जिसमें वह सीआईएसएफ के सुरक्षा कर्मियों के साथ एक अज्ञात जगह जा रहे थे। ये कर्मी उन्हें उनकी सुरक्षा के लिए उपलब्ध कराये गए थे।