BJP leader get off the flight

‘फ्लाइट के साथ एयरहोस्टेस को भी खरीद लूंगा’, ऐसी धमकी देने वाले भाजपा नेता को फ्लाइट से उतारा

BJP leader get off the flight: सुजीत चौधरी को उनके अनियंत्रित व्यवहार के लिए विमान से उतारने का आदेश दिया। सुजीत दास चौधरी के साथ एक समूह में यात्रा कर रहे दस सह-यात्री भी फैसले के विरोध में विमान से उतर गए।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 01:18 PM IST, Published Date : September 7, 2023/12:59 pm IST

BJP leader get off the flight: नईदिल्ली। असम के कछार में भाजपा के एक दलित नेता को प्रोटोकॉल तोड़ने और एयरहोस्टेस के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में फ्लाइट से उतार दिया गया। उनके 10 अन्य साथियों को भी फ्लाइट से उतारा गया। कथित घटना मंगलवार दोपहर को हुई जब भाजपा नेता सुजीत दास चौधरी अपने दोस्तों के साथ सिलचर के कुंबीरग्राम हवाई अड्डे पर कोलकाता जाने वाले विमान में चढ़े थे।

कुंबीरग्राम हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार, सुजीत चौधरी टेकऑफ के दौरान प्रोटोकॉल तोड़कर मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे। जब चालक दल के सदस्यों ने उन्हें मोबाइल का इस्तेमाल बंद करने के लिए कहा, तो वह दुर्व्यवहार करने लगे। एक अधिकारी ने कहा, “एक समय उन्होंने एयरहोस्टेस को धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि वह फ्लाइट के साथ-साथ उसे भी खरीदने की क्षमता रखते हैं।”

BJP leader get off the flight: इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन ने हस्तक्षेप किया और सुजीत चौधरी को उनके अनियंत्रित व्यवहार के लिए विमान से उतारने का आदेश दिया। सुजीत दास चौधरी के साथ एक समूह में यात्रा कर रहे दस सह-यात्री भी फैसले के विरोध में विमान से उतर गए। हालांकि, बराक वैली कैबार्ता उन्नयन परिषद के अध्यक्ष सुजीत दास चौधरी ने दावा किया कि उन्हें विमान से नहीं उतारा गया था, बल्कि विमान की खराब स्थिति के कारण उन्होंने खुद इसमें उड़ान भरने से इनकार कर दिया।

बीजेपी नेता ने कहा मैने खुद छोड़ी फ्लाइट

उन्होंने दावा किया, ”मैंने अतीत में कई फ्लाइट में यात्रा की है, लेकिन जब मैं उस फ्लाइट के अंदर दाखिल हुआ, तो मैंने देखा कि सीटें टूटी हुई थीं, एयरकंडीशनर काम नहीं कर रहे थे और बुनियादी स्वच्छता की कमी थी।” सुजीत ने कहा कि उन्होंने चालक दल के सदस्यों से एयरकंडीशनर को ठीक करने और फ्लाइट को साफ करने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और उन्होंने फ्लाइट छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “वे हालात सुधारने के लिए तैयार नहीं थे और मुझसे बहस करने लगे। मैंने फैसला किया कि मैं इतनी खराब स्थिति में यात्रा नहीं करूंगा, इसलिए मैं नीचे आ गया।”

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वें में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वें में क्लिक करके बताएं अपना मत

read more: Aditya L1 First Selfie: इसरो के मिशन आदित्य L1 ने ली धरती और चांद की पहली तस्वीर, यहां देखें अद्भुत नजारा 

read more: New Labour Laws: नौकरीपेशा लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी! अगर बची है आपकी इतनी छुट्टियां, तो कंपनी देगी आपको देगी एक्स्ट्रा पैसा…