भाजपा विधायक संगीत सोम पर हमला, घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद फेंके गए हैंडग्रेनेड | BJP Mla Sangeet Som:

भाजपा विधायक संगीत सोम पर हमला, घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद फेंके गए हैंडग्रेनेड

भाजपा विधायक संगीत सोम पर हमला, घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद फेंके गए हैंडग्रेनेड

: , March 9, 2021 / 09:20 PM IST

नई दिल्ली। भाजपा विधायक संगीत सोम पर उनके कैंट स्थित आवास पर हमला हुआ है। हमलावरों ने संगीत सोम के घर पर अंधाधुंध गोलिया बरसाई फिर हैंडग्रेनेड फेंक कर भाग निकले। गनिमत रही कि हैंडग्रेनेड फटा नहीं। वारदात बुधवार रात करीब 1 बजे की है। विधायक संगीत सोम कैंट इलाके में अपने घर पर सो रहे थे। घर के बाहर सुरक्षा गार्ड तैनात थे। तभी एक स्विफ्ट कार वहां रूकी। जिसके बाद हमलावरों ने मैन गेट के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। और हैंडग्रेनेट फेंककर भाग निकले। 

पढ़ें- बच्चे के ऊपर से निकली कार ,उसके बाद बच्चा उठा और खेलने दौड़ गया ,देखें तस्वीर

आपको बतादें हमले के कुछ देर पहले ही सोम अपने विधानसभा क्षेत्र सरधना से अपने आवास लौटे थे। सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को निष्क्रिय करने के लिए उसे पानी की एक बाल्टी में डलवा दिया। मौके से कुल 4 खाली खोखे भी मिले है। इसके अलावा फॉरेंसिक जांच दल भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गया है।

पढ़ें- कांग्रेस सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना पर एफआईआर दर्ज

वहीं इस मामले में विधायक संगीत सोम का कहना है कि, ‘मुझे कहीं से किसी तरह की धमकी नहीं मिली है। लेकिन हां, मुझे 2 साल पहले एक कॉल आई हुई थी जिसमें कहा गया था कि मैं ग्रेनेड हमले में मारा जाऊंगा।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

#HarGharTiranga