BJP MP attacked, mafia tried to crush him with truck

भाजपा सांसद पर हमला, माफियाओं ने की ट्रक से कुचलने की कोशिश, खेत में भागकर बचाई जान

भाजपा सांसद पर हमला, माफियाओं ने की ट्रक से कुचलने की कोशिशः BJP MP attacked, mafia tried to crush him with truck

Edited By: , November 29, 2022 / 08:11 PM IST

जयपुर :  BJP MP attacked राजस्थान की भरतपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रंजीता कोली ने दावा किया कि रविवार रात एक खनन माफिया ने उनकी कार को कथित तौर पर ट्रक से कुचलने की कोशिश की। कोली ने बताया कि कथित हमले में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के बाद कोली अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में चल रहे खनन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दिलावती पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गईं।

Read more : विधानसभा चुनाव से पहले डैमेज कंट्रोल की तैयारी, सवर्णों को साधने में जुटी कांग्रेस

BJP MP attacked भरतपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कोली ने कहा, “खनन माफिया ने मुझ पर चौथी बार हमला किया था। मैं अपने सहयोगियों के साथ क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन की स्थिति का जायजा लेने पहुंची थी। माफिया ने ट्रक से मेरे वाहन को कुचलने की कोशिश की। सौभाग्य से हम समय पर वाहन से बच निकले।”

Read more : लंपी वायरस को लेकर प्रदेश में अलर्ट, सरकार ने इन राज्यों की सीमाओं पर लगाया प्रतिबंध 

भाजपा सांसद ने कहा, “200 ट्रकों में अवैध खनन सामग्री लादने की सूचना मिली थी। जैसे ही हम लोग कार से नीचे उतरे और उन्हें रोकने की कोशिश की, कुछ लोगों ने हमें कुचलने का प्रयास करने के साथ ही मेरे वाहन में तोड़फोड़ की।” उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के बाद भरतपुर के पुलिस अधीक्षक मौके पर आने से कतरा रहे थे।

Read more : Viral Video: केकड़े का सिगरेट पीते वीडियो हो रहा वायरल…यहां देखे वीडियो

इस बारे में जब भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी अन्य काम में व्यस्त होने की बात कहकर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कोली के मुताबिक, “मुझ पर पहले भी हमला हुआ था। कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे वाहन पर गोलियां चलाई थीं, जिसके बाद मेरी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।”