बीजेपी नेत्री शाजिया इल्मी के साथ पूर्व सांसद ने की गाली गालौच, प्रधानमंत्री को भी कहे अपशब्द, FIR दर्ज | BJP MP Shazia Ilmi along with former MP abuses Galauch, abuses Prime Minister, FIR lodged

बीजेपी नेत्री शाजिया इल्मी के साथ पूर्व सांसद ने की गाली गालौच, प्रधानमंत्री को भी कहे अपशब्द, FIR दर्ज

बीजेपी नेत्री शाजिया इल्मी के साथ पूर्व सांसद ने की गाली गालौच, प्रधानमंत्री को भी कहे अपशब्द, FIR दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 20, 2021/7:05 am IST

नई दिल्ली। बीएसपी के पूर्व सांसद के खिलाफ बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने BSP के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। पूर्व बीएसपी सांसद के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुज पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें: तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 157 नये मामले

शाजिया इल्मी ने आरोप लगाया है कि बीते 5 फरवरी को वो एक रात्रि भोज में शामिल हुई थी जहां अकबर अहमद डंपी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया। वसंत कुंज साउथ थाने में 7 फरवरी को आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत FIR दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: BJP की महिला नेत्री की कार में मिली लाखों की को​कीन, पुलिस ने दोस्त…

शाजिया इल्मी दिल्ली बीजेपी की वाइस प्रेसीडेंट हैं, वह इस मामले को सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने कहा- ‘मैंने अहमद के खिलाफ उत्पीड़न और मेरे साथ बदसलूकी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। चेतन सेठ और उनके परिवार के सदस्यों ने अकबर अहमद डंपी को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह मुझे लगातार अपमानित कर रहे थे। वह गालियां दे रहे थे। मैं एक एग्जाम्पल सेट करना चाहती हूं कि ऐसा करके लोग बच नहीं सकते हैं।’

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के बंद को बताया फ्लॉप, कहा…

शाजिया इल्मी की शिकायत के मुताबिक, 5 फरवरी को वह वसंत कुंज में चेतन सेठ की पार्टी में शामिल हुई थी जहां कई देशों के राजदूत भी शामिल हुए थे। शिकायत में कहा गया है कि जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के लॉ को लेकर बात कर रही थीं उसी दौरान अकबर अहमद डंपी वहां आये और उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री को लेकर अपशब्द बोलने लगे। शाजिया इल्मी ने बताया कि वहां मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन डंपी लगातार अपशब्द बोलते रहे।