भाजपा अध्यक्ष नड्डा ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर |

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर

: , September 29, 2022 / 01:58 PM IST

भुवनेश्वर, 29 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा बृहस्पतिवार को दो दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा और भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी समेत कई अन्य नेता यहां हवाईअड्डे पर उनके स्वागत के लिये मौजूद थे।

उनके सम्मान में हवाईअड्डे पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

भाजपा अध्यक्ष के तौर पर अपने पहले ओडिशा दौरे पर आए नड्डा सीधे पार्टी के प्रदेश मुख्यालय गए। इस दौरान बाइक रैली भी निकाली गई।

उनका जनता मैदान में 25,000 पंचायत स्तरीय नेताओं का संबोधित करने का कार्यक्रम है। वह विधायकों, सांसदों और अन्य नेताओं के साथ राज्य में राजनीतिक हालात पर एक बैठक भी करेंगे।

नड्डा शाम को पुरी जाएंगे और शुक्रवार सुबह भद्रक रवाना होने से पहले जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। भद्रक में वह भाजपा के दिवंगत विधायक विष्णु चरन सेठी के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

भाजपा नेता शुक्रवार शाम को जनता मैदान में पार्टी से संबंधित संगठनों के प्रमुखों की एक अन्य सभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद वह वापस दिल्ली रवाना होंगे।

शक्ति प्रदर्शन के तहत, सत्तारूढ़ बीजद ने भी सुबह बारामुंडा मैदान में बैठक की।

एक अधिकारी ने कहा कि दो दलों के राजनीतिक कार्यक्रमों को देखते हुए भुवनेश्वर में कुल 750 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

भाषा

प्रशांत ब्रजेन्द्र

ब्रजेन्द्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)